चोर गैंग का पर्दाफाश, साल भर में दिया था 13 वारदातों को अंजाम

Edited By Punjab Kesari, Updated: 16 Nov, 2017 07:41 PM

expose thief gang execute 13 cases over a year

सी.आई.ए.-3 पुलिस टीम ने शहर में लगातार चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली एक गैंग के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गैंग के सरगना नवाब को उसके अन्य साथियों संग बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जबकि...

पानीपत(अनिल कुमार): सी.आई.ए.-3 पुलिस टीम ने शहर में लगातार चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली एक गैंग के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गैंग के सरगना नवाब को उसके अन्य साथियों संग बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जबकि वारदात में संलिप्त अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

PunjabKesari

पुलिस टीम ने 4 नवम्बर देर शाम संजय चौक से चोरी की पल्सर मोटरसाइकिल सवार 2 को गिरफ्तार किया। उन्होंने शिनाख्त नवाब निवासी कैराना यू.पी., नीरज उर्फ बाबा मूल निवासी दोलरा, मुजफ्फरनगर, य.पी. हाल निवासी सब्जी मंडी, पानीपत के रूप में दी थी। आरोपियों ने अक्तूबर 2016 में आठ मरला कालोनी में एक चोरी की वारदात को कबूला था। 12 नवम्बर को आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से नवाब को 4 दिन के रिमांड पर लिया, जबकि नीरज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इनसे देसी पिस्तौल 312 बोर, एक राड, एक डंडा व एक टार्च बरामद हुई।

आरोपियों ने बताई अपनी पहचान
आरोपियों ने अपनी पहचान नजर मोहम्मद पुत्र नवाब निवासी कैराना यू.पी., मौसीन पुत्र नसीम निवासी बिजनौर यू.पी., सतबीर उर्फ पव्वा पुत्र दिलावर निवासी गांव बल्ला, करनाल व नवाब उर्फ बंगाली हाल निवासी सैक्टर-25 नजदीक कृष्णा गार्डन के रूप में दी थी। रिमांड अवधि के दौरान पकड़े गए आरोपी नजर मोहम्मद ने उसके पिता नवाब व सन्नी उर्फ गंगोइया संग मिल चोरी की 13-14 वारदात का खुलासा किया। 

बता दें कि आरोपी सन्नी उर्फ गंगोइया को पुलिस टीम ने गत 25 अक्तूबर को उग्राखेड़ी मोड़ से चोरी की एक आई-10 कार सहित गिरफ्तार किया था, वारदात के सरगना नवाब, उसके बेटे नजर व सन्नी उर्फ गंगोइया की निशानदेही पर एक आई-10 कार, 2 मोटरसाइकिल, एक एक्टिवा, 5 एल.सी.डी., 5 इन्वर्टर, 6 बैटरी बरामद किए। बुधवार को आरोपियों की रिमांड अवधि पूरी होने पर तीनों आरोपियों को फिर से अदालत में पेश किया गया, जहां से नवाब को एक और दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
 

ये है गुनाहों का इतिहास
अगस्त-2017 में सैक्टर-29 पार्ट-टू की फैक्टरी में चोरी।
अगस्त-2017 में सैक्टर-12 से एक व्यक्ति से बाइक छीनी।
सितम्बर-2017 में शिव नगर स्थित एक घर में चोरी।
सितम्बर-2017 में सैक्टर-12 स्थित एक घर में चोरी।
अक्तूबर-2017 में एन.एफ.एल. टाऊनशिप के मंदिर में चोरी। 
सितम्बर-2017 में थाना माडल टाऊन क्षेत्र से एक बाइक चोरी।
अक्तूबर-2017 में 8-मरला स्थित एक घर में चोरी।
जुलाई-2017 में जगन्नाथ कालोनी के मकान में चोरी।
अक्तूबर-2017 में  गणेश नगर की फैक्टरी में चोरी।
अक्तूबर-2017 में  गणेश नगर सनौली रोड की फैक्टरी में चोरी।
अक्तूबर-2017 में  वार्ड-11 स्थित एक फैक्टरी में चोरी।
अक्तूबर-2017 में वार्ड-11 स्थित फैक्टरी में चोरी।
जुलाई-2016 में रेलवे रोड की मोबाइल दुकान में चोरी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!