कैथल का लाला लाजपत राय शॉपिंग कंपलेक्स बना शराबियों का अड्डा

Edited By Isha, Updated: 04 Jun, 2019 05:23 PM

kaithal s lala lajpat rai shopping complex made of liquor bars

कैथल में नगर परिषद द्वारा बनाए लाला लाजपत राय शॉपिंग काम्पलैक्स के बाथरूम इन दिनों शराबियों का अड्डा बना हुआ है। बाथरूमों में प्रतिदिन शराब की बोतलें पाई जा रही हैं जिसे लेकर दुकानदारों में भारी

कैथल (सुखविंद्र) : कैथल में नगर परिषद द्वारा बनाए लाला लाजपत राय शॉपिंग काम्पलैक्स के बाथरूम इन दिनों शराबियों का अड्डा बना हुआ है। बाथरूमों में प्रतिदिन शराब की बोतलें पाई जा रही हैं जिसे लेकर दुकानदारों में भारी रोष है। दुकानदारों ने कहा कि यहां पर पीने के पानी की कोई सुविधा नहीं है। 

लोगों का कहना है कि यहां कूलर खराब पड़े हैं और बाथरूम में गंदगी फैली रहती हैं। महिलाए कर्मचारी हमेशा यहां आने से डरती है कि कहीं यहां कोई शराबी न बैठा हो। इससे पहले तत्कालीन उपायुक्त धर्मबीर सिंसह ने भी इस प्रकार की शिकायत मिलने के बाद लाला लाजपत राय काम्पलैक्स का दौरा किया था और नगर परिषद अधिकारियों को इस पर शीघ्र कार्रवाई करने के आदेश दिए थे लेकिन उनके तबादले के बाद समस्याएं ज्यों की त्यों बनी हुई थी।  

इस बारे में जिला उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी ने बताया कि काम्पलैक्स का मामला हमारे संज्ञान में आ गया है और मैं जल्द ही इस बारे में नगर परिषद अधिकारियों को समस्या को दूर करने के निर्देश दिए जाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!