स्कूलों के समायोजन को लेकर चल रही ख़बरों का निदेशक डॉ. अंशज सिंह ने किया खंडन

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 06 Aug, 2022 08:44 PM

wrong remarks regarding rationalization of students and teachers

स्कूल शिक्षा विभाग के निदेशक डॉ. अंशज सिंह ने सोशल मीडिया पर स्कूलों के समायोजन को लेकर चल रही ख़बरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा की विभाग की ओर से छात्रों और शिक्षकों के रेशनेलाइजेशन को लेकर जो जानकारी मांगी गई है, उसको गलत तरीके से सोशल मीडिया पर...

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): स्कूल शिक्षा विभाग के निदेशक डॉ. अंशज सिंह ने सोशल मीडिया पर स्कूलों के समायोजन को लेकर चल रही ख़बरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा की विभाग की ओर से छात्रों और शिक्षकों के रेशनेलाइजेशन को लेकर जो जानकारी मांगी गई है, उसको गलत तरीके से सोशल मीडिया पर प्रचारित किया जा रहा है, जोकि सही नहीं है।

 
डॉ. अंशज सिंह ने कहा कि ट्रांसफर ड्राइव को शुरू करने के लिए जरूरी है कि विभाग के पास हर स्कूल में शिक्षकों और छात्रों की संख्या के अनुपात की सही जानकारी हो और उसी उद्देश्य से ये जानकारी विभाग की ओर से जुटाई भी जा रही है। जिसे कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत तरीके से शेयर किया जा रहा है, जोकि सही नहीं है। विभाग इस तरीके की किसी भी खबर का खंडन करता है। विभाग की कोशिश है कि सभी स्कूलों में छात्रों को अपने विषय अनुसार शिक्षक उपलब्ध हों, इसीलिए रेशनेलाइजेशन जरूरी है। जल्द ही ट्रांसफर ड्राइव के जरिये सभी छात्रों को शिक्षक उपलब्ध होंगे ऐसी हमारी कोशिश है।
 
 
 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!