शराब का तीसरा ठेका खोला जाने के खिलाफ ग्रामीणों का विरोध, दुकान के आगे लगाया स्थाई टेंट

Edited By Isha, Updated: 14 Jun, 2022 10:36 AM

villagers protest against opening of third liquor contract

सोनीपत के  गांव गढ़ शहजानपुर के चौक पर शराब का तीसरा ठेका खोला जाने को लेकर ग्रामीणों द्वारा पिछले दिनों से लगातार विरोध प्रदर्शन चल रहा है। गांव में 11 मेंबर  कमेटी बनाकर बैठक की गई है और ऐलान किया गया है कि 5 गांव की पंचायत के साथ मिलकर बैठक की

सोनीपत( राम सिंहमार): सोनीपत के  गांव गढ़ शहजानपुर के चौक पर शराब का तीसरा ठेका खोला जाने को लेकर ग्रामीणों द्वारा पिछले दिनों से लगातार विरोध प्रदर्शन चल रहा है। गांव में 11 मेंबर  कमेटी बनाकर बैठक की गई है और ऐलान किया गया है कि 5 गांव की पंचायत के साथ मिलकर बैठक की जाएगी और शराब के ठेके को न खोले जाने को लेकर चर्चा होगी।  

 बता दें कि शराब का ठेका उखाड़े जाने के विरोध में ग्रामीणों और शराब ठेकेदार के बीच तनातनी का माहौल रहा है । वहीं ग्रामीणों ने दिन रात के लिए स्थाई टेंट लगा दिया है, ताकि शराब का ठेका ना खोला जा सके।  ग्रामीणों ने पिछले दिनों सोनीपत के उपायुक्त एसपी समेत अलग-अलग विभाग में कई शिकायत दी है.. बावजूद इसके कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है।

ग्रामीणों ने इस बात को लेकर भी ऐतराज जताया है कि जिस जमीन पर शराब का ठेका लगाया जा रहा है वह ग्रीन बेल्ट है  और वहां पर शराब के ठेके को लेकर हुड्डा विभाग से भी कोई परमिशन नहीं ली गई है। .ठेकेदार अपनी मनमानी कर रहा है। कई दिन बीत जाने और तनातनी के माहौल के बीच  प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है और जब प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही तो अब ग्रामीणों ने रणनीति बनाकर 5 गांव के लोगों के साथ पंचायत करने का फैसला किया है और अगर फिर भी फैसला नहीं हुआ तो अलग-अलग खाप के लोगों को एक मंच पर इकट्ठा कर कठोर निर्णय लेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!