Haryana Top 10: फरीदाबाद में आज से दो दिवसीय गुर्जर महोत्सव का शिक्षा मंत्री कंवरपाल करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 23 Dec, 2022 07:07 AM

two day gurjar festival in faridabad from today education minister

फरीदाबाद के सूरजकुंड में दो दिवसीय गुर्जर महोत्सव का आयोजन किया गया है।

डेस्क: फरीदाबाद के सूरजकुंड में दो दिवसीय गुर्जर महोत्सव का आयोजन किया गया है। जिसका उद्घाटन आज शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर करेंगे। इस कार्यक्रम में लाखों की संख्या में गुर्जर समाज के लोग शिरकत करेंगे।  

सीवरेज की खुदाई के दौरान मिट्टी खिसकने से बड़ा हादसा, 3 प्रवासी मजदूरों की हुई मौत 

उपमंडल के गांव कापड़ों में सीवरेज की खुदाई के दौरान मिट्टी धंसने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई। दरअसल गांव में सीवरेज की खुदाई का काम चल रहा था। शाम करीब 5 बजे गड्ढे में साइड की मिट्टी ढहने से तीन मजदूर मिट्टी में दब गए।  

 रेवाड़ी में स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक-युवतियां  

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने वालों पर कार्रवाई करते हुए रेवाड़ी पुलिस ने शहर के ऐसे ही एक सेंटर से दो लड़कियों सहित 5 को गिरफ्तार किया है। सिग्नेचर स्पा पर की गई छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए लड़के-लड़कियों से पुलिस ने पूछताछ की। 

बहादुरगढ़: ओमेक्स सोसायटी के गार्ड को कार ने कुचला, ड्यूटी करने के बाद घर जा रहा था मृतक  

शहर की ओमेक्स सोसायटी में एक कार चालक ने गार्ड को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक राजेंद्र सोसायटी में ही गार्ड के रूप में तैनात था। शाम को ड्यूटी खत्म करने के बाद गार्ड अपने घर वापस जा रहा था।  

जन्मदिन मनाने के 2 दिन बाद नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी, परिवार में छाया मातम 

ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने जयपुर एक्सप्रेस के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा स्कूल की छुट्टी होने के बाद ट्यूशन पढ़ने गई थी। इस बीच उसने रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की खुदकुशी का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। 

उत्तर प्रदेश से लाकर हरियाणा में करते थे हथियारों की सप्लाई, पुलिस ने मेरठ से किया गिरफ्तार  

हरियाणा में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से काबू किया है और इनके कब्जे से 9 अवैध हथियार व पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। 

फर्जी गेट पास जारी कर अनाज मंडी में करोड़ो का हुआ घोटाला, एसडीएम ने जांच के बाद किया खुलासा 

शहर के कलायत अनाज मंडी में पीआर धान खरीद के नाम पर फर्जी गेट पास करने कर सरकार को चूना लगाने का मामला सामने आया है, जहां धान न आने के बावजूद गेट पास जारी किया गया है।  

कमल गुप्ता की बैठक से नदारद रहे कई अधिकारी, मंत्री ने कारण बताओ नोटिस जारी कर मांगा जवाब  

जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने करनाल पहुंचे शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर पहुंच गया, जब कई विभाग के अधिकारियों ने अपनी जगह मीटिंग में जूनियर अधिकारियों को भेज दिया। 

अंबाला में सिलेंडरों की कालाबाजारी, ग्रामीणों की नजर पड़ते ही मौके से फरार हुए युवक  

अंबाला के नसीरपुर में डिलीवरी करने वाले गाड़ी में युवक गैस चोरी कर रहे थे। जिसके बाद आस-पास के लोगों ने देखा तो वह मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने ही डीएफएससी अधिकारी मौके पर फरार हो गए। जिसके गैस सिलेंडरों का वजन करने पर सभी में गैस कम पाई गई। अधिकारियों और पुलिस ने पूरी रिपोर्ट बनाकर जिला उपायुक्त को भेज दी है।  

चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस ने चलाया जागरुकता अभियान, ठीकरी पहरा से लगेगी वारदातों पर लगाम  

सर्दी के मौसम में चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए डीएसपी रमेश कुमार नेतृत्व में जन जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान लोगों को ठीकरी पहरा लगाकर चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। 

जूता व्यापारी से रंगदारी मांगने के 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, जान से मारने की भी दी थी धमकी  

बहादुरगढ़ में जूता व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। रंगदारी 6 दिसम्बर को आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री चला रहे जूता व्यापारी से मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी और उसके भाइयों के साथ-साथ उनके पिता को भी जान से मारने की धमकी दी थी। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!