फौजी दोस्त को अंबाला छोड़ने जा रहे तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत, अचानक ट्रक को रोकने के कारण हुआ हादसा,

Edited By Isha, Updated: 13 Sep, 2024 06:08 PM

three youths going to their army friend to ambala died in a road accident

कैथल से गुजर रहे राष्ट्रीय मार्ग 152-डी पर शुक्रवार देर रात हुए रोड एक्सीडेंट में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों की पहचान परविंदर सिंह (32) गांव सुरेती मोडयानाका व कृष्ण  (35) और सुदीप (25) निवासी गांव डालणवास के रूप में हुई है। तीनों...

कैथल (जयपाल): कैथल से गुजर रहे राष्ट्रीय मार्ग 152-डी पर शुक्रवार देर रात हुए रोड एक्सीडेंट में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों की पहचान परविंदर सिंह (32) गांव सुरेती मोडयानाका व कृष्ण  (35) और सुदीप (25) निवासी गांव डालणवास के रूप में हुई है। तीनों महेंद्रगढ़ जिले के रहने वाले हैं। 


मृतक कृष्ण और सुदीप अपने गांव में खेती-बाड़ी का काम करते थे तथा परविंदर सिंह भारतीय सेना में तैनात था। उसकी जम्मू में पोस्टिंग थी, जो कुछ दिन पहले ही अपने गांव में छुट्टी पर आया था। छुट्टी पूरी होने के बाद 12 सितंबर वीरवार शाम को वह घर से अपने दोनों दोस्तों के साथ अंबाला जाने के लिए निकला था। तभी रात करीब 2 बजे कैथल के गांव करोड़ा के पास निकल रहे नेशनल हाईवे 152-डी पर का रहे थे तो उनके आगे चल रहे एक ट्रक चालक ने अचानक ट्रक रोक दिया, जिससे उनकी कार ट्रक में जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में तीनों की मौके पर मौत हो गई। 

हादसा इतना भयंकर था कि तीनों के शव गाड़ी में फंस गए, जिनको गैस कटर की मदद से स्कॉर्पियो के हिस्सों को काटकर बाहर निकल गया। घटना की सूचना मिलने पर पुंडरी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों सभा को एंबुलेंस की मदद से जिले के नागरिक अस्पताल में लाया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा उनका पोस्टमार्टम करने के बाद सबको उनके शव परिजनों को दे दिए गए।

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!