तरुण जैन की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब, बिजली के खंभे के सामने वाले बटन को दबाने का किया आह्वान

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Sep, 2024 08:53 AM

supporters encouraged tarun jain

जनता के उम्मीदवार तरुण जैन द्वारा शहर भर में चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान को खुलकर समर्थन मिल रहा है। इसी भांति विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित जलपान व चाय कार्यक्रमों एवं जनसभाओं में उमड़ी भीड़ तरुण जैन का हौसला बढ़ा रही है।

हिसार (विनोद सैनी) : जनता के उम्मीदवार तरुण जैन द्वारा शहर भर में चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान को खुलकर समर्थन मिल रहा है। इसी भांति विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित जलपान व चाय कार्यक्रमों एवं जनसभाओं में उमड़ी भीड़ तरुण जैन का हौसला बढ़ा रही है। जैन ने अपने साथियों व समर्थकों के साथ प्रातःकाल ढंढूर स्थित गोशाला में पहुंचकर गोसेवा की। उन्होंने गोशाला का अवलोकन किया और शहर के विकास की भावी योजनाओं से वहां उपस्थित लोगों को परिचित करवाया। इस दौरान जैन ने ईवीएम में बिजली के खंभे के सामने वाले बटन को दबाने का आह्वान भी किया।

प्रेम नगर के आचार्य महाप्रज्ञा पार्क एवं सूर्य नगर के पास शिव कॉलोनी में आयोजित जनसभाओं में उमड़े हजारों समर्थकों ने तरुण जैन का हौसला बढ़ाया। सभी समर्थकों व कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए तरुण जैन ने कहा कि हिसार में समस्याओं का अंबार लगा है और विकास के दावों की पोल खुल चुकी है। उन्होंने कहा कि वर्षों तक विधायक व मंत्री की कुर्सी पर आसीन रहने वाले नेता अब जनसुविधाएं उपलब्ध करवाने के वादे कर रहे हैं। असलियत तो यह है कि जनता उनसे पूछ रही है कि पहले उन्हें विकास कार्यों की क्यों याद नहीं आई, अब चुनाव आते ही जनता की भलाई का राग क्यों अलापने लगे हैं। 

जैन ने कहा कि मूलभूत सुविधाएं हर नागरिक का अधिकार है लेकिन शहरवासियों को इससे भी वंचित रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छ पेयजल, उचित सीवर व्यवस्था, कूड़े का उचित निस्तारण एवं मजबूत सडकों व गलियों की व्यवस्था हर हाल में होनी ही चाहिए। इतना ही नहीं बेसहारा पशुओं को गोशाला में पहुंचाकर वहां उनकी समुचित देखभाल का प्रावधान होना चाहिए। इसके साथ ही बरसाती पानी की समुचित निकासी की व्यवस्था करवाना भी जनप्रतिनिधि का दायित्व है। इसके विपरीत जनप्रतिनिधियों ने पिछले वर्षों में हिसार में खुशहाली लाने की अपेक्षा बदहाली को न्योता दिया है। इसलिए शहरवासी अब बदलाव चाहते हैं और इस बदलाव की बयार में बिजली के खंभे के निशान के सामने वाला बटन दबाकर प्रगति का रास्ता खोलेंगे।

जुझारू व संघर्षशील उम्मीदवार तरुण जैन ने कहा कि प्रॉपर्टी आई-डी से उत्पन्न हुई विसंगतियां एवं जनता की पीड़ा तो जगजाहिर है। उन्होंने कहा कि शहरवासी महीनों लाइन में लगे रहे लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि ऐसी जनविरोधी कार्यशैली व जनविरोधी नीतियों से परेशान जनता इस बार बिजली के खंभे के निशान पर मतदान करेगी। उन्होंने आश्वस्त किया कि बिजली के खंभे के प्रकाश में समस्याओं का अंधियारा दूर होगा और हिसार में खुशहाली का आगमन होगा। जनता के उम्मीदवार तरूण जैन के समर्थन में प्रेम नगर के आचार्य महाप्रज्ञा पार्क में आयोजित की गई जनसभा में जनसैलाब उमड़ पड़ा। स्थानीय नागरिकों ने तरूण जैन को मालाएं व पटका पहनाकर जोरदार स्वागत किया और खुलकर समर्थन करने का ऐलान किया। जनसमूह का स्नेह देखकर तरूण जैन अभिभूत हो गए। इस दौरान जैन ने कहा कि वे 24 घंटे जनता के बीच उपलब्ध रहेंगे और हर समस्या के त्वरित निदान के लिए तत्पर रहेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!