Sonali Phogat ने Tik Tok से की थी करोड़ों की कमाई, पीछे छोड़ गई इतनी संपत्ति

Edited By Manisha rana, Updated: 27 Aug, 2022 01:22 PM

sonali phogat había ganado crores de tik tok dejó tanta riqueza

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में मंगलवार सुबह मौत हो गई थी। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ। सोनाली फोगाट मात्र आठ साल की आयु में ही स्कूल के समय से ही एक्टिंग ...

डेस्क : भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में मंगलवार सुबह मौत हो गई थी। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ। सोनाली फोगाट मात्र आठ साल की आयु में ही स्कूल के समय से ही एक्टिंग की दुनिया से जुड़ गई थी। फोगाट ने साल 2019 में भाजपा के टिकट से आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। सोनाली बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनाली फोगाट का जन्म हरियाणा के हिसार में सितंबर 1979 को हुआ था। उन्होंने हिसार के ही विद्या देवी जिंदल स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की थी। सोनाली फोगाट के पति का निधन कुछ साल पहले ही हो चुका है। उन्होंने टिकटाॅक वीडियो के जरिए करोड़ों की कमाई की थी। फोगाट साल 2006 में दूरदर्शन के एक हरियाणवी टीवी कार्यक्रम में नजर आईं थी। साल 2016 में एक टीवी कार्यक्रम से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआती की थी। सोनाली के पति संजय फोगाट भाजपा के नेता थे। संदिग्ध परिस्थितियों में पति की मौत के बाद उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली। इसके बाद वह भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष बनी। टिकटाॅक वीडियो के जरिए भी उनकी पहचान बनी। बिग बॉस 14 की सीरीज में नजर आईं। इसके अलावा सोनाली वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।


सोनाली फोगाट की कमाई

सोनाली फोगाट अपनी बेटी के साथ हिसार के संत नगर में रहती थी। यहां उनका शानदार घर है। सोनाली के पास एक फ्लैट और एक प्लॉट भी है। नोएडा के सेक्टर-52 में सोनाली का फ्लैट हैं जबकि हिसार के गांव गंगवा में 117 गज का प्लॉट है। इसके अलावा सोनाली के पास काले रंग की महिंद्रा एक्सयूवी कार है। फोगाट एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपये चार्ज करती थीं। वहीं बिगबाॅस में प्रति एपिसोड उन्होंने 80 हजार रुपये वसूले थे। सोनाली करोड़ों की संपत्ति की मालकिन थीं। सोनाली फोगाट ने खुद की 25 लाख 61 हजार रुपये की चल और 2 करोड़ 48 लाख 50 हजार रुपये की अचल संपत्ति बताई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!