कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा के समर्थन में उतरा सैनी समाज, कहा- प्रदेश में आ रही कांग्रेस की सरकार

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Oct, 2024 05:52 PM

saini samaj came out in support of congress candidate ashok arora

हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार आज समाप्त हो गया है। इसके पहले ही सैनी समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को समर्थन देने की घोषणा करते हुए सुभाष सुधा को समर्थन देने का खंडन किया है। सैनी समाज भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व सांसद कैलाशो...

कुरुक्षेत्र, (रणदीप रोर): हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार आज समाप्त हो गया है। इसके पहले ही सैनी समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को समर्थन देने की घोषणा करते हुए सुभाष सुधा को समर्थन देने का खंडन किया है। सैनी समाज भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, पूर्व मंत्री बलबीर सैनी, पूर्व सांसद गुरदयाल सिंह सैनी के सुपुत्र कैंथला के पूर्व सरपंच राजेंद्र सैनी, जिला पार्षद प्रतिनिधि सुरेंद्र सैनी सहित सैनी समाज के गणमान्य लोगों ने पत्रकार वार्ता की । 

पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि थानेसर हलके का सैनी समाज कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा के साथ है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है और सैनी समाज ने भी सरकार में थानेसर हलके की भागीदारी सुनिश्वित करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को समर्थन देने का फैसला लिया है।

पूर्व सांसद कैलाशो सैनी तथा पूर्व मंत्री बलबीर सैनी ने सैनी समाज द्वारा भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने का खंडन करते हुए कहा कि सैनी समाज ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया। भाजपा प्रत्याशी के हक बिरादरी के चंद ठेकेदारों ने फैसला लिया जबकि सैनी समाज कांग्रेस के समर्थन में है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!