Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 20 May, 2019 11:17 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 20 may

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

सीएम का दावा- केन्द्र में एनडीए को 300 से ज्यादा व हरियाणा में दसों सीट पर होगी जीत
 हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लोकसभा चुनाव के परिणामों पर दावा करते हुए कहा कि इस बार केन्द्र में एनडीए को 300 से अधिक व हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर विजय मिलेगी। मुख्यमंत्री मनोहर आज करनाल के प्रेम नगर स्थित अपने नए निवास पहुंचे थे, यहां उन्होंने हवन यज्ञ किया। जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।

10वीं का रिजल्ट खराब आने पर स्कूल इंचार्ज ने कहा ' गांव वाले स्कूल में 'गंद' भेजते हैं'
फतेहाबाद के गांव बोदीवाली के सरकारी स्कूल पर आज ग्रामीणों का गुस्सा फूटा और खराब रिजल्ट के चलते अपनी शिकायत के लेकर पहुंचे। लेकिन यहां स्कूल इंचार्ज ने शिकायत लेने के बजाए बच्चों पर ही टिप्पणी कर दी कि गांव वाले स्कूल में 'गंद' भेजते हैं। जिसके बाद ग्रामीणों ने स्कूल गेट पर ताला जड़ दिया और स्कूल स्टाफ के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

नवजोत को पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ में होना चाहिए शामिल : अनिल विज
पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्दू पर पंजाब सरकार में चल रही तकरार के बीच हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने सिद्दू को निशाने पर लिया। विज ने ट्वीट कर कहा कि सिद्दू भाजपा और कांग्रेस सहित सभी पार्टियों से अपना अपमान करवा चुके। इस लिए नवजोत सिंह सिद्धू के पास इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ में शामिल होने के इलावा कोई विकल्प नहीं बचा। 

बहादुरगढ में पकड़ी नकली सिक्के बनाने वाली फैक्ट्री, लाखों रुपए के नकली सिक्के बरामद (VIDEO)
 
बहादुरगढ में नकली सिक्के बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। फैक्ट्री में चोरी छुपे पांच रुपए के सिक्के बनाए जा रहे थे। जिन्हें एक महिला की मदद से होटल, टोल और दूसरी जगहों पर सप्लाई किया जाता था। गणपति धाम में पिछले कई महीनों से नकली सिक्के बनाने का काम चल रहा था। फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच में इस फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है।

सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर ऑनलाइन वेब पोर्टल के जरिये हजारों की ठगी
देश व प्रदेश में हजारों युवा बेरोजगार घूम रहे है इसी का फ़ायदा उठाकर कुछ लोग ऑनलाइन वेब पोर्टल के जरिये सरकारी नौकरी लगवाने के नाम लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं।ऐसा ही मामला गोहाना से सामने आया हैं जहां स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलिज में आउट सोर्स पर काम करने वाले युवक विक्रम से ऑनलाइन वेब पोर्टल के जरिये सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर हजारों रुपए की ठगी की गई है। 

खेतों में काम कर रहे युवक को सांप ने डसा, मौत 
यमुनानगर जिले के गांव घोड़ोपीपली में एक युवक की असामयिक मौत हो जाने से गांव में मातम छा गया। दरअसल, युवक की मौत खेतों में काम करने के दौरान सांप के डसने से हुई। फिलहाल, युवक की मौत परिजन सदमे में हैं, गांव में गम का माहौल बना हुआ है।

पेशी पर आए व्यक्ति पर कोर्ट परिसर में सुए से हमला, लगातार किए 7-8 वार
हरियाणा के जिले कैथल कोर्ट में व्यक्ति पर कुछ युवकों द्वारा सुए (बर्फ तोडऩे का औजार) से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां कोर्ट में पेशी भुगतने एक व्यक्ति पर दूसरे पक्ष के युवकों ने सुए से हमला कर दिया, जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वहीं हमलावरों में शामिल तीन लोगों को पकड़ लिया गया है।

बेटे ने फतेह किया एवरेस्ट, लेकिन सुबह मिली खुशखबरी शाम तक मातम में बदल गई
हरियाणा के जिला सोनीपत के तारा नगर के रहने वाले रवि ने एवरेस्ट फतेह किया, इस कामयाबी से पूरा परिवार खुशी से झूम उठा, लेकिन इसी बीच खबर आई कि रवि ठाकुर जो देश का नाम रोशन करने की चाह में एवरेस्ट फतेह कर ही चुका था, उसकी सफलता हासिल करने के बाद ही मौत हो गई है, इस खबर से घर में मातम पसर गया। 

उच्चाधिकारियों के दबाव के चलते फूड इंस्पेक्टर ने ऑफिस में खाया जहर, मौत
उच्च अधिकारियों की मानसिक प्रताडऩा और मारने की धमकी से तंग आकर हरियाणा सरकार के एक अधिकारी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बहादुरगढ़ खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक (फूड इंस्पेक्टर) राकेश कुमार आज सुबह ऑफिस में आए और कुछ देर बाद जहर निगल लिया। राकेश को दफ्तर के कर्मचारी गंभीर हालत में हॉस्पिटल लेकर आए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

50 हत्याएं करने वाला बदमाश काबू, झोपड़ी के नीचे बने अंडरग्राऊंड कमरे में रहता था
भिवानी पुलिस ने राजस्थान के चुरू जिले के गांव दुदलासर से हरियाणा के मोस्ट वांटेड ईनामी बदमाश विनोद मिताथल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। भिवानी के पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने आज मीडियाकर्मियों के सामने पकड़े गए अपराधी विनोद मिताथल को पेश करते हुए बताया कि 9 साल पहले विनोद मिताथल जब अपनी उम्रकैद की सजा काटने के दौरान पैराल पर आया था, तब वह फरार हो गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!