मंत्रिमंडल में फेरबदल के सवाल से बिजली मंत्री ने किया किनारा, कहा- 4 साल से चल रहीं ऐसी खबरें

Edited By Saurabh Pal, Updated: 30 Oct, 2023 01:46 PM

ranjeet chautala siad news of cabinet reshuffle going on for four years

जिले में अश्वनी दत्ता के निवास स्थान पर मीडिया से बातचीत करते हुए रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि 4 साल से हरियाणा मंत्रिमंडल में फेरबदल की खबरें चल रही हैं...

यमुनानगर(अभिषेक दत्ता): जिले में अश्वनी दत्ता के निवास स्थान पर मीडिया से बातचीत करते हुए रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि 4 साल से हरियाणा मंत्रिमंडल में फेरबदल की खबरें चल रही हैं। आज तक नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अगर कोई बदलाव होता है तो उसका संदेश राज भवन से आता है। यह मुख्यमंत्री का अधिकार क्षेत्र है, मैं भी कैबिनेट मंत्री हूं। लेकिन मुझे किसी बदलाव की जानकारी नहीं है।

रणजीत सिंह चौटाला ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा की हरियाणा में इनेलो का वोट बैंक जेजेपी ले गई। जेजेपी अब राजस्थान और हरियाणा में भी घूम रही है। इनेलो फिलहाल कहीं नहीं है, लेकिन चुनाव आने पर जनता तय करेगी किसके साथ कितने मतदाता हैं।

फ्री बिजली बहकाने वाली बातः चौटाला

बिजली मंत्री ने बताया कि यमुनानगर में स्थापित होने वाले 800 मेगावाट का प्रोजेक्ट फाइनल हो चुका है, केंद्र से मंजूरी आ चुकी है। जमीन यमुनानगर में पहले से ही मौजूद है, जल्दी ही इसकी टेंडर प्रक्रिया शुरू होगी। वहीं फ्री बिजली के मुद्दे पर रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि यह लोगों को बहकाने वाली बात है। थर्मल से 5 रुपये प्रति युनिट बिजली मिलती है। किसानों को 10 पैसे प्रति यूनिट के हिसाब से दी जाती है। उन्होंने कहा कि अगर फ्री बिजली के मुद्दे पर पंजाब में आम आदमी पार्टी जीती है तो इसी दौरान गुजरात और हिमाचल में भी चुनाव हुए, वहा क्या हुआ? वास्तव में इस नारे पर वोट नहीं मिलते। हरियाणा की स्थिति पावर में देश में सबसे अच्छी है। लाइन लॉस सबसे कम है।

हरियाणा की जेलों में घर जैसा माहौल

बिजली मंत्री ने कहा कि हरियाणा की जेल देश की सभी जेलों में बेहतर हैं। बाकी जेल में कभी सुरंग बनाने कभी कभी कोई असामाजिक कार्य होने की सूचनाओं मीडिया से आती हैं, लेकिन हरियाणा में ऐसी बात नहीं है। केंद्र की लोकसभा की कमेटी ने सुशील मोदी के नेतृत्व में देश की सभी जेलों का दौरा किया था और हरियाणा की जेल को सबसे बेहतर बताते हुए रजिस्टर में लिखा था कि यहां घर जैसा माहौल नजर आता है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!