जुलाना में विनेश ने कई राज किए बेपर्दा,कहा छोड़ने वाली थी देश...बुरे दिनों में प्रियंका गांधी और दीपेंद्र ने संभाला

Edited By Saurabh Pal, Updated: 02 Oct, 2024 05:18 PM

priyanka gandhi and deepender hooda sought votes for vinesh phogat

हरियाणा में विधानसभा चुनाव का प्रचार अंतिम दौर में पहुंच चुका है। जुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट के लिए आयोजित जनसभा में प्रियंका गांधी और दीपेंद्र हुड्डा ने वोट की अपील की। इस दौरान जनसभा में जुलाना की जनता...

जींदः हरियाणा में विधानसभा चुनाव का प्रचार अंतिम दौर में पहुंच चुका है। जुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट के लिए आयोजित जनसभा में प्रियंका गांधी और दीपेंद्र हुड्डा ने वोट की अपील की। इस दौरान जनसभा में जुलाना की जनता को संबोधित करते हुए विनेश ने अपने कई राज बेपर्दा किए। दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान अपनी मनोस्थिति का जिक्र किया, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि किस तरह से कांग्रेस पार्टी ने पहलवानों का साथ दिया। खास करके प्रियंका गांधी और दीपेंद्र हुड्डा को लेकर कहा कि इन्होंने बुरे दिनों में हौंसला दिया।    

PunjabKesari

विनेश ने कहा कि ओलिंपिक से आने के बाद टूटी हुई लड़की को पूरे देश ने संभाला है। जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। प्रियंका जैसी बहन हमेशा साथ खड़ी रहेगी। राजनीति में नई हूं, दिन में 10 बार दीपेंद्र हुड्‌डा के फोन आ जाते हैं। वह मुझे लगातार गाइड कर रहे हैं। फोगाट ने आगे कहा कि चंद लोगों के कारण ही यह हाल हो रहा है। प्रियंका दीदी ने पूछा था कि कुश्ती को लेकर क्या करोगी? मैंने कहा कि मैं इस बात से बहुत दुखी थी कि मेरा तिरंगा पैरों के तले कुचला जा रहा था। इसके बाद मैं दुर्गा के रूप में वहां से निकली। इसमें पूरा हाथ प्रियंका दीदी का है। मैं राजनीति में नई हूं, सोनिया मैम से पार्टी जॉइनिंग से पहले मिली थी, तब ऐसा लगा था कि मुझे अपनों का प्यार मिला है।

PunjabKesari

विनेश छोड़ने वालीं थी भारत

विनेश ने कहा कि आपने मेरे को ओलिंपिक में खेलते हुए देखा होगा। मुझे वहां तक पहुंचाने में प्रियंका का बड़ा हाथ रहा है। जब मेरे साथ भाजपा नेता ने बदसलूकी की तो मैंने अपना दर्द प्रियंका दीदी को बताया था। मैंने कहा था कि मुझे इतना दर्द है कि ये देश छोड़कर ही कहीं चली जाऊं। मुझे दीदी ने बताया कि जब उनके फादर के साथ दुर्घटना हुई थी तो इस देश में उनके साथ न्याय नहीं हुआ, लेकिन जब वह देश में निकलीं तो उन्हें पूरा प्यार मिला।

विनेश के लिए पैदल पहुंचे जंतर मंतर पहुंचे दीपेंद्र 

एक किस्सा मैं आपको और बताती हूं। जब जंतर मंतर पर हमारा पुलिस से झगड़ा हो गया था तो सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा घर से पैदल-पैदल पहुंच गए थे। ऐसी बहन और बड़ा भाई पाकर मैं काफी खुश हूं।

 'मैं प्रियंका देखती हूं इंदिरा की छवि'

वहीं विनेश ने कहा कि आपने अपनी इस बहू को जो बेटी से भी ज्यादा प्यार दिया है, मैं इस जुलाना की धरती को हमेशा नमन करूंगी। मैं आपको एक बात कहना चाहती हूं, आपने जो मुझे मान-सम्मान दिया है, आपकी ये बेटी हर दुख-दर्द में आपके साथ खड़ी रहेगी। । ये जुलाना एक नया इतिहास रचने जा रहा है। इस जुलाना की मेरी कर्मभूमि की मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। जुलाना कांग्रेस प्रत्याशी ने इस दौरान ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा कि मैं आपको एक किस्सा सुनाती हूं। बचपन में मुझे मेरी मां इंदिरा गांधी के किस्से सुनाया करती थीं। जब मैं बड़ी हुई तो मैं प्रियंका गांधी में इंदिरा की छवि देखने लगी।


 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!