Jind: चंद्रलोक कॉलोनी में प्रदीप गिल ने जनसभा को किया संबोधित, चुनावी तैयारियों पर की चर्चा

Edited By Manisha rana, Updated: 20 Aug, 2024 01:22 PM

pradeep gill addressed the public meeting in chandralok colony

जींद जिले के चंद्रलोक कॉलोनी में कल शाम को कांग्रेस नेता प्रदीप गिल ने एक महत्वपूर्ण जनसभा को संबोधित किया। यह सभा स्थानीय नेता रामपाल के परिवार द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमें चाय और जलपान का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन इस कार्यक्रम ने जनसभा का रूप...

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जींद जिले के चंद्रलोक कॉलोनी में कल शाम को कांग्रेस नेता प्रदीप गिल ने एक महत्वपूर्ण जनसभा को संबोधित किया। यह सभा स्थानीय नेता रामपाल के परिवार द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमें चाय और जलपान का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन इस कार्यक्रम ने जनसभा का रूप ले लिया।

PunjabKesari

प्रदीप गिल ने अपने संबोधन में कहा कि चंद्रलोक कॉलोनी उनके लिए एक परिवार की तरह है, जहां उनका और उनके पिता का गहरा संबंध रहा है। उन्होंने बताया कि इस कॉलोनी से उनके बच्चों ने शिक्षा प्राप्त की है और उनके पिता ने भी यहां शिक्षण कार्य किया था। उन्होंने कहा कि आज का यह कार्यक्रम चायपान का था, लेकिन लोगों के उत्साह के कारण यह जनसभा में बदल गया। प्रदीप गिल ने आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा की और कहा कि 1 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव होने है और तैयारियां अभी से  प्रारंभ हो जाएंगी। उन्होंने बताया कि बूथ स्तर पर समितियों का गठन किया जा रहा है और चंद्रलोक कॉलोनी में भी मजबूत कार्यकर्ताओं को संगठित किया जा रहा है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इस बार कांग्रेस पार्टी 100% सफलता प्राप्त करेगी।

उन्होंने जींद में राहुल गांधी की संभावित यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों द्वारा इसका बहिष्कार करना छोटी मानसिकता का परिचय है। उन्होंने कहा कि किसी भी नेता के प्रति असम्मान दिखाना अनुचित है, चाहे वह किसी भी पार्टी का हो। प्रदीप गिल ने यह भी कहा कि चुनाव की तिथियों की घोषणा के कारण यात्रा के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है, लेकिन पार्टी की तैयारियां पूरी हैं। इस जनसभा में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे और उन्होंने प्रदीप गिल के विचारों का समर्थन किया। आगामी चुनावों के लिए लोगों ने एकजुटता की भावना प्रकट की।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!