बिजलीघर में लगी आग, रिकॉर्ड और उपकरण जलकर राख

Edited By Isha, Updated: 08 May, 2022 08:30 AM

power station fire records and equipment burnt to ashes

पिलानी रोड स्थित 132 केवी बिजली घर में एक तकनीकी खराबी की वजह से आग लग गई। आग से बिजली घर में रखा रिकॉर्ड और बिजली घर के उपकरण जल गए।

भिवानी: पिलानी रोड स्थित 132 केवी बिजली घर में एक तकनीकी खराबी की वजह से आग लग गई। आग से बिजली घर में रखा रिकॉर्ड और बिजली घर के उपकरण जल गए। आग लगने से प्रभावित हुई बिजली सप्लाई करीब 5 घंटे बाद बहाल हो सकी।

शनिवार सुबह करीब सवा आठ बजे अचानक 132 केवी सब स्टेशन में आग लग गई। जिस समय आग लगी उस समय कर्मचारी स्टेशन के अंदर अपना काम कर रहे थे। आग भड़कती देख कर्मचारी बिजली घर से बाहर आ गए और सिवानी में दमकल केंद्र को सूचना दी। करीब एक घंटे बाद दमकल पहुंची तब आग पर काबू पाया जा सका।  

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!