बुलेट से पटाखे बजाने पर पुलिस ने युवक को सिखाया सबक, काटा 33 हजार का चालान

Edited By Manisha rana, Updated: 26 Nov, 2023 04:06 PM

police taught a lesson to the young man for bursting crackers with bullets

गोहाना ट्रैफिक पुलिस ने आज पटाखा छोड़ने वाले बुलेट मोटरसाइकिल का 33 हजार रुपये का चालान किया। इसके अलावा पुलिस ने करीबन दर्जनभर मोटरसाइकिलों का बिना हेलमेट व कागजातों के भी चालान किए।

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना ट्रैफिक पुलिस ने आज पटाखा छोड़ने वाले बुलेट मोटरसाइकिल का 33 हजार रुपये का चालान किया। इसके अलावा पुलिस ने करीबन दर्जनभर मोटरसाइकिलों का बिना हेलमेट व कागजातों के भी चालान किए। वहीं लापरवाही बरतने वाले वाहन चालकों के चालान किए जा रहे है।

एसआई ईश्वर सिंह ने बताया कि गोहाना बाईपास गजराज रोड पर चैकिंग के दौरान एक युवक बड़ी तेज आवाज से बुलेट बाइक से पटाखे बजाता हुआ जा रहा था। मौके पर गश्त कर रही पुलिस ने उसे पकड़कर जब बाइक के कागजात चेक किए तो बुलेट बाइक चालक कोई भी कागजात नहीं दिखा सका। बाइक पर पटाखे बजाने वाला सलेसर लगा हुआ था जिसके चलते बाइक चालक का 33 हजार का चालान करते हुए बाइक को इम्पाउंड किया है।

वहीं अगर इस नवम्बर महीने की बात करें तो अभी तक 150 से भी ज्यादा वाहन चालकों के चालान कर करीब पौने दो लाख का जुर्माना भी किया जा चुका है। ट्रैफिक इंचार्ज ईश्वर सिंह ने सभी वाहन चालकों से वाहन चलाते समय सड़क सुरक्षा नियमों की पालना करने की अपील की।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!