पिस्तौल के दम पर पंप से लूटी नकदी, 2 राज्यों की पुलिस ने आरोपियों को किया काबू

Edited By Isha, Updated: 24 Jul, 2022 09:54 PM

police of 2 states caught the accused of loot at petrol pump

पुलिस उपनिरीक्षक तारा चन्द के नेतृत्व में गठित पुलिस की टीम ने  त्वरित  करवाई करते हुए राजस्थान पुलिस के सहयोग से दो लुटेरों को काबू करने में कामयाबी हासिल की।

ऐलनाबाद(सुरेन्द्र सरदाना): शहर के एक पेट्रोल पंप पर पिस्तौल के बल पर लूटपाट कर फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पंप से नगदी लूटने के बाद लुटेरों ने राजस्थान की तरफ भागने का प्रयास किया। तभी पुलिस उपनिरीक्षक तारा चन्द के नेतृत्व में गठित पुलिस की टीम ने  त्वरित  करवाई करते हुए राजस्थान पुलिस के सहयोग से दो लुटेरों को काबू करने में कामयाबी हासिल की। वहीं एक लुटेरा अंधेरे का फायदा उठाकर  भागने में कामयाब हो गया।  लुटेरों ने जब  अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देखा तो पुलिस पार्टी पर फायरिंग भी की, लेकिन पुलिस ने दो आरोपियों को काबू कर लिया।

 

बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में पेट्रोल डलवा कर लूटी नकदी

पेट्रोल पंप के संचालक संदीप कुमार ने ऐलनाबाद थाना में दी गई शिकायत में बताया कि  गांव निमला से केहरवाला राजस्थान रोड पर उनका एक पेट्रोल पंप है। शनिवार को शाम समय करीब  7 बजे तीन नौजवान लड़के बिना नंबर प्लेट वाली काले रंग की एक बलेनो कार में सवार होकर पंप पर पहुंचे। युवकों ने अपनी गाड़ी में 3100 रुपए का पेट्रोल डलवाया। पेट्रोल डलवाने के बाद गाड़ी से तीन नौजवान युवक निकले, जिनके हाथ में पिस्तौल थी। एक युवक ने पंप संचालक संदीप के ऊपर पिस्तौल तान दी और जान से मारने का भय दिखाकर 5000 रुपए छीन लिये। यही नहीं आरोपी दराज में रखे दो लाख रुपए लेकर कार में सवार होकर मौके से भाग गए। 

 

राजस्थान भाग रहे लुटेरों की घेराबंदी कर की गई गिरफ्तारी

घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद ही पंप संचालक ने अपनी गाड़ी में लुटेरों का पीछा किया। ऐलनाबाद व राजस्थान के रावतसर थाने से पुलिस कर्मचारी भी मौके पर आ गए और आरोपियों की घेराबंदी की गई। इस दौरान पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने फायरिंग भी शुरू कर दी। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की, जबकि एक युवक मौके से भाग निकला। गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान सोनीपत से रहने वाले अजय और दीपक के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से पिस्तौल और नकदी भी बरामद कर ली है। लुटेरों के खिलाफ  ऐलनाबाद थाने में  आईपीसी की धारा 392/34  व 25/54/59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!