पंचकूला पुलिस ने किया फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार, भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में अंबाला जेल

Edited By Isha, Updated: 14 Aug, 2024 05:15 PM

panchkula police arrest fake journalist

फ़र्ज़ी पत्रकार को पंचकूला पुलिस ने किया गिरफ्तार। भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में अम्बाला जेल भेजा पंचकूला में भी एक ऐसा नटवरलाल चोर जिसने आम लोगो से लेकर एक अंडे बेचने वाले से लेकर एक घरो में काम करने वाले से लेकर एसएचओ से लेकर

चंडीगढ़(चंद्रशेखऱ धरणी): फ़र्ज़ी पत्रकार को पंचकूला पुलिस ने किया गिरफ्तार। भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में अम्बाला जेल भेजा पंचकूला में भी एक ऐसा नटवरलाल चोर जिसने आम लोगो से लेकर एक अंडे बेचने वाले से लेकर एक घरो में काम करने वाले से लेकर एसएचओ से लेकर डीएसपी तक को कर चुका है। ठगी ऐसे चोर का नाम है। अभिषेक यादव जो खुद को बताता है। 

ये कोई फिल्मी कहानी नही है। ये एक सच्ची कहानी है। एक 21 साल का युवक जिसने पंचकूला में ऐसी ऐसी ठगिया की है। जिन ठगियो को सुनकर आप लोग हैरान हो जायेगे। एक ऐसा चोर जिसने पंचकूला से लेकर जीरकपुर , बलटाना और धकोली से लेकर चंडीगढ़ मोहाली तक अपना ठगी का जाल बिछाया हुआ था। 

लोगो ने बताया कि ये ठग लोगो से उधार मांगता था। और कुछ दिन में वापिस करने का वादा करता था। पर करीब हर शहर से करीब जब भी 20 से 30 लोगो को अपना शिकार बनाता था। तब कुछ दिन बाद ही अपना फोन नंबर और शहर बदल लेता था। और जब दूसरे शहर जाकर अपने ठगी का शिकार देखता था। ये चोर एक छोटे अधिकारी से लेकर बड़े अधिकारी तक ठगी कर चुका है। पंचकूला से करीब 30 से 40 पुलिस मुलाजिम से ये युवक ठगी कर चुका है। और बलटाना से जीरकपुर से करीब 20 से 30 पुलिस मुलाजिम से ठगी कर चुका है। जिनमें कुछ एसएचओ से लेकर डीएसपी तक शामिल है। 

ये चोर पुलिस से लेकर आम लोगो को ज्यादा फोन करके अपने माँ बाप की बीमारी की दवाई लेने का बहाना लगाकर लोगो से पैसे मांगता था। और कई बार दिल्ली या बिहार में कहकर की मेरा यहा पर्स चोरी होगया है। मुझे पैसे गूगल पे करदो करके झूठ बोलता था। लोगो का कसूर यही होता था। कि वो लोग भावनाओ में बहकर इसकी मदद कर देते थे। इस युवक ने एक सरकारी मीडिया सेंटर पंचकूला से एक पत्रकार के पर्स से पैसे और कार्ड चुराकर एक मॉल में शॉपिंग करता था। जिसकी जब युवक ने कैम्लेट सेक्टर 1 की चौन्की में की तब सीसीटीवी में उसी मॉल में शॉपिंग करता पाया गया। ये चोर आरोपी अभिषेक यादव।

मीडिया के लोगो ने लिया फैसला की इसको पहुचाया जाएगा जेल के अंदर। ऐसे लोग करते है। पत्रकारिता को बदनाम पंचकूला के करीब काफी पत्रकारों को ये अभिषेक यादव युवक ठग चुका है। सभी पत्रकारिता के लोगो ने फैसला लिया कि इसकी गिरफ्तारी करवानी जरूरी है। क्योंकि ऐसे युवक हमारी पत्रकारिता को बदनाम करते है।

भेजा अंबाला जेल फर्जी पत्रकार अभिषेक यादव को पंचकूला पुलिस ने करीब 2 दिन पहले उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से किया था गिरफ्तार और आज पंचकूला कोर्ट में किया गया था पेश। फर्जी पत्रकार  अभिषेक यादव को 14 दिन के लिए न्याय हिरासत में अंबाला जेल भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!