एडीसी ने ओवरलोड ट्रक पकड़ा, मालिक गनमैन से मारपीट कर पिस्तौल दिखाकर छुड़ा ले गए

Edited By vinod kumar, Updated: 21 Sep, 2020 05:08 PM

owner rescues overload truck after showing pistol on gunman of adc

यमुनानगर में जहां ओवरलोड जारी है, वहीं अवैध माइनिंग भी लगातार जारी है। रंजीतपुर इलाके से बिल्डिंग मैटेरियल भरकर साडोरा की तरफ से ले जा रहे ट्रक को अतिरिक्त उपायुक्त रंजीत कौर ने रोका। ट्रक में सामान वजन से अधिक भरा हुआ था।

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में जहां ओवरलोड जारी है, वहीं अवैध माइनिंग भी लगातार जारी है। रंजीतपुर इलाके से बिल्डिंग मैटेरियल भरकर साडोरा की तरफ से ले जा रहे ट्रक को अतिरिक्त उपायुक्त रंजीत कौर ने रोका। ट्रक में सामान वजन से अधिक भरा हुआ था। 

जिस पर अतिरिक्त उपायुक्त ने अपने सिक्योरिटी पुलिस हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार को ट्रक में बैठा कर उसका वजन करवाने के निर्देश दिए। जैसे ही अतिरिक्त उपायुक्त अपनी गाड़ी में आगे गई, वैसे ही ट्रक के आगे एक फॉर्च्यूनर गाड़ी आकर रूकी। जिसमें से एक व्यक्ति ने निकल कर पुलिस कर्मचारी को घसीट कर नीचे गिराया और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

PunjabKesari, haryana

फिर पिस्तौल दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल छीन कर ट्रक लेकर फरार हो गए। अतिरिक्त उपायुक्त रंजीत कौर इसके बाद प्रमोद के साथ थाना साडोरा पहुंची और इस बारे मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस संबंध में सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी कर्मचारी से मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस बारे अतिरिक्त उपायुक्त रंजीत कौर का कहना है कि यह रूटीन चेकिंग थी और इस तरह का अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि हम ऐसी घटनाओं से डरने वाले नहीं हैं और आराम से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि जरूरत हुई तो और सुरक्षा मांगी जाएगी ताकि इस तरह के हमले ना हो। 

पुलिस कर्मचारी पर हमला यह पहला मामला नहीं है। बताया जाता है कि इसी तरह का मामला 14 दिसंबर को थाना रादौर में भी हुआ था, जब पुलिस ने अतिरिक्त उपायुक्त स्टाफ के साथ मिलकर 2 गड़ियां पकड़ी थी और उन्हें उनके मालिक छुड़ाकर ले गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!