पुलिस पर फायरिंग कर भागा लेकिन धरा गया, ऐसे लोगों को शिकार बनाता था ये बदमाश

Edited By Shivam, Updated: 01 Aug, 2019 07:58 PM

गुरुग्राम के औद्योगिक क्षेत्र में लोगों से लूटपाट करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। गुरूग्राम के सेक्टर-37 में पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस दौरान पुलिस की फायरिंग में...

गुरुग्राम (सतीश): गुरुग्राम के औद्योगिक क्षेत्र में लोगों से लूटपाट करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। गुरूग्राम के सेक्टर-37 में पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस दौरान पुलिस की फायरिंग में बदमाश को एक गोली भी लगी है, जिस कारण उसको घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-37 में जयप्रकाश नाम का बदमाश किसी लूट करने की फिराक में है। उसके बाद सेक्टर-10 की क्राइम ब्रांच ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया। पुलिस ने आरोपी जयप्रकाश को स्कूटी पर रोकने की कोशिश की तो उसने स्कूटी वही छोड़ वहां से भाग निकला और देशी कट्टे से पुलिस पर फायरिंग की। 

इस बीच पुलिस ने अपने बचाव में आरोपी के उपर फायरिंग की, जिसमें आरोपी जयप्रकाश को एक गोली लगी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान इस आरोपी के साथ एक शख्श और भी था जो भागने में कामयाब रहा।

ये है बदमाश की हिस्ट्रीशीट
गुरुग्राम के खांडसा का रहने वाला जयप्रकाश पिछले काफी समय से अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था। गुरूग्राम में ही इसके उपर करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। ये रात के समय लूट की वारदात को अंजाम देता था, कंपनी से निकलने के बाद कर्मचारियों और मजदूरों को ये अपना शिकार बनाता था। इस पूरी वारदात के दौरान इसके साथी भी इसके साथ होते थे।

पुलिस को इस बाबत कई बार शिकायत मिली, लेकिन पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो जाता था। इसके अलावा कुछ रेहडिय़ों और पार्किंग के नाम पर भी ये अवैध वसूली करता था। सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच को इसकी तलाश में काफी समय से जुटी थी। गुरूवार को इसकी जानकारी पुलिस को मिली की आरोपी जयप्रकाश सेक्टर-37 में ही घूम रहा है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। उसके बाद पुलिस ने इससे कंपनी नंबर 680 के पास से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!