बादली विधानसभा में ओमप्रकाश धनखड़ को मिल रहा जनसमर्थन, ट्रैक्टरों की लाईन लगाकर स्वागत कर रहे ग्रामीण

Edited By Isha, Updated: 25 Sep, 2024 02:16 PM

om prakash dhankhar is getting public support in badli assembly

बादली विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ का चुनाव  इस बार काफी मजबूत नजर आ रहा है।  चुनाव प्रचार के दौरान हर गांव में हो रहा अभूतपूर्व स्वागत बादली में बदलाव की तरफ इशारा भी करता है। धनखड़ का याकूबपुर, खेड़ी जट्ट और जहांगीरपुर गांव में भी...

बहादुरगढ़(प्रवीन कुमार धनखड़ ): बादली विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ का चुनाव  इस बार काफी मजबूत नजर आ रहा है।  चुनाव प्रचार के दौरान हर गांव में हो रहा अभूतपूर्व स्वागत बादली में बदलाव की तरफ इशारा भी करता है। धनखड़ का याकूबपुर, खेड़ी जट्ट और जहांगीरपुर गांव में भी जोरदार स्वागत किया गया।

धनखड़ के स्वागत के लिए गांव वाले अपने ट्रैक्टरों को सजाकर लाए थे। ढोल नगाड़ों के साथ बीन बाजे बजाकर धनखड़ को कार्यक्रम स्थल तक लाया गया। गांवो वालों की भारी भीड़ देखकर लगा कि पूरा गांव की धनखड़ के स्वागत और उनकी बातें सुनने के लिए उमड़ पड़ा हो। ओमप्रकाश धनखड़ ने गांवों वालों के प्यार के लिए सिर झुकाकर उनका अभिवादन किया। उन्होंने बताया कि इलाके के साथ लोग भी डेवलप करें ऐसी व्यवस्था बनाई जाएगी। धनखड़ ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो संकल्प पत्र तैयार किया है उसमें हर वर्ग का ख्याल रखा गया है। चाहे वो आयुष्मान योजना के तहत 10 लाख का उपचार हो या फिर बहनों को 21सौ रुपए हर माह देने का हो।

 
2014 में ओमप्रकाश धनखड़ ने बादली विधानसभा से जीत हासिल कर भाजपा का खाता खोला था। 2014 के बाद पहली बार बादली की तस्वीर बादली और अब बादली को गांव की जगह उपमंडल का दर्जा मिल चुका है। बादली में एसडीएम भी है, तहसीलदार भी है और बीडीपीओ भी है। बादली की बदली तस्वीर के लिए लोग धनखड़ को श्रेय भी दे रहे हैं। अब ये आना वाला वक्त बताएगा कि बादली के लोग काम के आधार पर वोट का फैसला करते हैं या फिर कोई और आधार बनेगा वोट डालने का।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!