रिश्तों का कत्ल: हरियाणा में भतीजे ने फावड़े से काटकर चाचा को उतारा मौत के घाट, मामला दर्ज

Edited By Isha, Updated: 20 Aug, 2024 04:04 PM

nephew killed uncle by hitting him with a shovel

चरखी दादरी में भतीजे ने फावड़े से काटकर अपने चाचा की निर्मम हत्या कर दी। ऐसा कहा जा रहा है कि यह आपसी रंजिश के चलते की गई है। आरोपी भतीजे ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब मृतक घर के आंगन में सोया हुआ था। चीख सुनकर मृतक की

भिवानी: चरखी दादरी में भतीजे ने फावड़े से काटकर अपने चाचा की निर्मम हत्या कर दी। ऐसा कहा जा रहा है कि यह आपसी रंजिश के चलते की गई है। आरोपी भतीजे ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब मृतक घर के आंगन में सोया हुआ था। चीख सुनकर मृतक की बेटी बाहर आई, लेकिन तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका था। 

पूरा मामला चरखी दादरी के पिचोपा खुर्द गांव का है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय रामफल के रूप में हुई है। मृतक की बेटी का नाम पूजा है। पूजा ने पुलिस को बताया कि उसके दोनों भाई प्रदीप और मोहित सालासर दर्शन करने के लिए गए हुए थे। उसके पिता रामफल खेती बाड़ी का काम करते थे। कल 18 अगस्त की रात को वह घर आंगन में सोए हुए थे। जबकि रामफल की पत्नी और उसकी बेटी पूजा दोनों घर के अंदर सो रही थीं। उस दौरान मृतक का भतीजा पवन वहां पर आ गया और पवन रामफल पर फावड़े से हमला करने लगा। शोर सुनकर पूजा बाहर आ गई। जिसे देखकर आरोपी मौके पर ही फावड़ा छोड़कर फरार हो गया।

इस मामले में  बाढ़ड़ा थाना पुलिस ने मृतक की बेटी की शिकायत पर आरोपी पवन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिसके बाद मृतक के परिजन व पुलिस सिविल अस्पताल गए। फिलहाल कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!