सोनीपत मुरथल रोड पर लगी भीषण आग, धू-धू कर जला डेंटल क्लीनिक

Edited By Saurabh Pal, Updated: 15 May, 2024 09:20 PM

massive fire breaks out in dental clinic in sonipat

जिले के मुरथल रोड स्थित शिव डेंटल क्लिनिक में एसी का कंप्रेशर फटने से भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते पूरा क्लीनिक जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही कि जब आग लगी तो उस समय कोई भी मरीज क्लीनिक में मौजूद नहीं था...

सोनीपत(सन्नी मलिक): जिले के मुरथल रोड स्थित शिव डेंटल क्लिनिक में एसी का कंप्रेशर फटने से भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते पूरा क्लीनिक जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही कि जब आग लगी तो उस समय कोई भी मरीज क्लीनिक में मौजूद नहीं था।  स्टाफ भी डॉक्टर के साथ बाहर निकल आया था, लेकिन क्लीनिक में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

PunjabKesari

 बताया जा रहा है कि क्लीनिक में आग एयर कंडीशनर का कंप्रेशर फटने से लगी, लेकिन जैसे ही दमकल विभाग के कर्मचारियों को आग लगने की सूचना मिली तो दमकल विभाग के कर्मचारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया।

वहीं आग लगने की सूचना पाकर सोनीपत मेयर निखिल मदान भी मौके पर पहुंचे और स्तिथि का जायजा लिया। उन्होंने जानकारी दी कि एयर कंडीशनर में आग लगने के चलते ये हादसा हुआ है। हालांकि दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। अभी भी अंदर जांच की जा रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!