राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार कार्तिकेय शर्मा पहुंचे अंबाला, शहरवासियों ने किया जोरदार स्वागत

Edited By Manisha rana, Updated: 19 Jun, 2022 05:59 PM

kartikeya sharma reached ambala first time rajya sabha mp

हरियाणा से राज्यसभा का निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद आज पहली बार राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा अपने गृह जिला अंबाला पहुंचे है...

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा से राज्यसभा का निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद आज पहली बार राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा अपने गृह जिला अंबाला पहुंचे है। कार्तिकेय शर्मा का आज शहरवासियों ने जोरदार स्वागत किया। कार्तिकेय शर्मा ने हाथ जोड़कर जनता के प्यार और आशीर्वाद का अभिनंदन किया। कई किलोमीटर लंबे काफिले में हजारों समर्थक कार व बाइकों पर सवार दिखे। रोड शो के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। 

विनोद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में राज्यसभा चुनाव ईमानदारी व निष्पक्ष रूप से हुआ है जिसमें निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को कांग्रेस पार्टी को छोड़ बाकी सभी ने अपना समर्थन दिया था। फिर भी कांग्रेस चुनाव रिजल्ट पर तरह-तरह के आधारहीन आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अब हरियाणा में जनाधार खत्म हो चुका है। अब नया अध्याय शुरू हुआ है, नौजवानों को राजनीति में आगे आना चाहिए।

नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि आईएमटी अंबाला की लंबे समय से मांग ही नहीं बल्कि बड़ी जरूरत रही है। उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि हरियाणा सरकार अंबाला में आईएमटी का सपना जरूर पूरा करेगी। मैं खुद इसके लिए हर संभव प्रयास करूंगा। कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि अंबाला मेरी प्राथमिकता रहेगा। अंबाला को मैं एडॉप्ट करूंगा तथा साथ ही उन्होंने कहा कि वह मोदी से प्रभावित है उन्हीं की सोच पर जनता के लिए काम करूंगा।

कार्तिकेय ने कहा कि वह राज्यसभा में हेल्थ एजुकेशन स्वास्थ्य के अलावा हरियाणा के एसवाईएल बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर काम करेंगे और सदन में जनता की आवाज बुलंद करेंगे। वहीं बेरोजगारी के सवाल पर बोलते हुए कार्तिकेय ने कहा कि वह जॉब क्रिएट ऑप्शन पर काम कर रहे है। सभी को सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती, स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम चलाया जाएगा तथा साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं को कबूतरबाजी के नाम पर ठगने वालों के खिलाफ सदन में प्राइवेट बिल लेकर आऊंगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!