पंचायत समिति चुनाव में जेजेपी ने भाजपा समर्थित उम्मीदवार को हराया,  शकीला बनी चेयरमैन

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 06 Jan, 2023 07:00 PM

jjp defeated bjp supported candidate in panchayat samiti elections

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के गृह क्षेत्र डबवाली में पंचायत समिति चेयरमैन व वाइस चेयरमैन पद के चुनाव में जेजेपी समर्थित शकीला  ने जीत हासिल की है।

डबवाली(संदीप): उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के गृह क्षेत्र डबवाली में पंचायत समिति चेयरमैन व वाइस चेयरमैन पद के चुनाव में जेजेपी समर्थित शकीला  ने जीत हासिल की है।

 बता दें कि डबवाली पंचायत समिति के चेयरमैन व वाइस चेयरमैन पद के चुनाव के लिए जेजेपी, भाजपा व इनेलो समर्थित उम्मीदवारों ने नामांकन भरा था। कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने पंचायत समिति चुनाव से दूरी बनाए रखी। स्थानीय वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने ही चेयरमैन पद के लिए अपना कोई उम्मीदवार खड़ा किया और न ही वाइस चेयरमैन पद के लिए उम्मीदवार मैदान में उतारा।

खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय में ई.वी.एम. मशीन से वोट डाले गए। 30 सदस्यों वाली डबवाली पंचायत समिति के सभी 30 सदस्यों ने इस चुनाव में भाग लिया। चुनाव के दौरान भारी संख्या में पुलिस के जवान परिसर में मौजूद रहे। चुनाव के नतीजों के अनुसार पंचायत समिति के वार्ड नं. 23 से सदस्य चुनी गई जेजेपी समर्थक शकीला ने डबवाली पंचायत समिति चेयरमैन पद के चुनाव में जीत दर्ज की है। शकीला गांव अबूबशहर की रहने वाली है। वार्ड नं. 14 से पंचायत समिति सदस्य भाजपा समर्थित सुनीता देवी चेयरमैन पद के चुनाव में तीसरे स्थान पर रही। गांव बनवाला की रहने वाले सुनीता देवी को 8 वोट हासिल हुए। वार्ड नं. 29 से सदस्य इनेलो समर्थित रेखा को 9 वोट हासिल हुए। रेखा चौटाला गांव की रहने वाली है। वहीं, वाइस चेयरमैन पद के चुनाव में भी जेजेपी समर्थित उम्मीदवार ने बाजी मारते हुए 12 वोट हासिल कर चुनाव जीत लिया। दूसरे स्थान पर रहे गुरदीप को 9 वोट व सुभाष चंद्र को भी 9 वोट हासिल हुए। इस मौके पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सर्वजीत सिंह मसीतां ने कहा कि जननायक जनता पार्टी व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की जनहितैषी नीतियों पर पंचायत समिति सदस्यों ने मुहर लगाने का काम किया है। चुनाव के नतीजे आने के बाद पंचायत कार्यालय परिसर में जमा जेजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी मनाते हुए नारेबाजी की। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

  

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!