अंतरराष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी निकला Delhi कार शोरूम में Firing का मास्टरमाइंड, जीत चुका है Gold Medal

Edited By Manisha rana, Updated: 04 Oct, 2024 09:07 AM

international level player mastermind behind firing at delhi car showroom

दिल्ली के नारायणा में एक कार शोरुम पर फायरिंग करने के मास्टरमाइंड को पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी किक-बॉक्सिंग में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी रह चुका है। वहीं 3 साल अंतर्राष्ट्रीय जूनियर चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक...

रोहतक : दिल्ली के नारायणा में एक कार शोरुम पर फायरिंग करने के मास्टरमाइंड को पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी किक-बॉक्सिंग में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी रह चुका है। वहीं 3 साल अंतर्राष्ट्रीय जूनियर चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत चुका है।

पुलिस ने मिली जानकारी के मुताबिक 27 सितम्बर की शाम करीब सवा 7 बजे 3 व्यक्ति पिस्टल लेकर लग्जरी कार शोरुम में घुस आए, उनमें से एक ने शोरुम के मैनेजर के सिर पर पिस्टल तान दी और अन्य लोगों ने कारों और टी.वी. पर फायरिंग शुरु कर दी, जिससे वे क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने कर्मचारियों के मोबाइल फोन छीन लिए और मांगें पूरी न होने पर दोबारा आने की धमकी दी। दिल्ली के नारायणा थाना में यह मामला दर्ज किया गया। दिल्ली पुलिस ने तकनीकी सहायता और सीसीटीवी का सहारा लेकर फायरिंग के मास्टमाइंड को रोहतक से गिरफ्तार किया। उसका नाम दीपक है। वह किक-बॉक्सिंग का खिलाड़ी है, इसलिए घिर जाने के बाद पुलिस से बचने के लिए मार्शल आर्ट का इस्तेमाल कर रहा था। हालांकि पुलिस ने उसे काबू कर लिया। 

पुलिस पूछताछ में खुलासा-
वारदात के बाद भाग गया था पंजाब: वहीं पुलिस द्वारा की पूछताछ में आरोपी दीपक ने खुलासा किया कि उसने और उसके साथियों ने कार शोरुम के मालिक से रंगदारी की मांग की थी, लेकिन उसने पैसा नहीं दिया। इसलिए उसने शोरुम से रेकी करवाई और गोलीबारी भी करवाई। इस काम के लिए उसने अपने 3 साथियों का सहारा लिया था। इसी ने साथियों को हथियार भी दिए। 26 सितम्बर को वे सभी रोहतक के एक होटल में इकट्ठे हुए और अगले दिन घटनास्थल पर गए, जहां उसके साथियों ने गोलीबारी की। उन्होंने शोरुम के मालिक व कर्मचारियों को डराने के लिए शोरुम में अपने गिरोह के बारे में एक हस्तलिखित पर्ची छोड़ दी थी, ताकि वे अपनी रंगदारी की मांग पूरी कर सकें। वह घटनास्थल पर भी गया था, लेकिन शोरुम के अंदर नहीं गया। अपना चेहरा छिपाने के लिए उसने खुद को बाहर रखा। क्योंकि वह एक अंतरर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी था। घटना के बाद वह पंजाब भाग गया और उसके अन्य साथी अपने हथियारों के साथ अलग-अलग भाग गए। 

खेल कोटे से मिली थी सेना में नौकरी-
आरोपी अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी है, इसलिए खेल कोटे से सेना में नौकरी मिली थी। हालांकि बाद में उसने नौकरी छोड़ दी। वह एक मान्यता प्राप्त वुशू कोच है और रोहतक में किक-बॉक्सिंग कोचिंग सेंटर चलाता है। उसने पुलिस से कहा है कि पैसों के लालच में वह अपराध करने के लिए तैयार हो गया और अपने साथियों के कहने पर इस अपराध में अहम भूमिका निभाई। आरोपी के पास से नोटबुक मिली, जिससे धमकी भरा संदेश लिखने के लिए पेज लिया गया था। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!