दिवंगत जेल वार्डर की धर्मपत्नी को सौंपा 50 लाख का बीमा

Edited By Isha, Updated: 28 Jun, 2022 03:36 PM

insurance of 50 lakh handed over to the wife of the late jail warder

महानिदेशक कारागार, हरियाणा श्री मोहम्मद अकील ने मंगलवार को यहां अपने कार्यालय में सोनीपत के नहरी गांव निवासी जेल वार्डर स्वर्गीय श्री राजेंद्र की धर्मपत्नी श्रीमती कविता को 50 लाख रुपये का चेक प्रदान किया। यह आर्थिक सहायता राशि एचडीएफसी बैंक के साथ...

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): महानिदेशक कारागार, हरियाणा श्री मोहम्मद अकील ने मंगलवार को यहां अपने कार्यालय में सोनीपत के नहरी गांव निवासी जेल वार्डर स्वर्गीय श्री राजेंद्र की धर्मपत्नी श्रीमती कविता को 50 लाख रुपये का चेक प्रदान किया। यह आर्थिक सहायता राशि एचडीएफसी बैंक के साथ किए एक समझौते के तहत प्रदान की गई।

इस अवसर पर श्री अकील ने परिजनों से आग्रह किया कि वे स्वर्गीय श्री राजेंद्र के बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान करें यही दिवंगत आत्मा को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। जेल विभाग द्वारा अपनी कल्याणकारी योजनाओं के तहत उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करवाई जाएगी। शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि जेल विभाग में दी गई सराहनीय सेवाओं के लिए श्री राजेंद्र को लंबे समय तक याद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कर्तव्य की कठिन प्रकृति को ध्यान में रखते हुए जेल विभाग ने अपने कर्मियों के कल्याण के लिए समय-समय पर महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। इसी के तहत, बैंक के साथ हुए समझौते के अंतर्गत आकस्मिक मृत्यु बीमा कवर के तहत मृतक के आश्रित को वित्तीय सहायता दी जाती है। इस अवसर पर एचडीएफसी के नोडल अधिकारी श्री विपिन, श्री रितेश जिंदल सहित स्वर्गीय श्री राजेंद्र के परिजन भी उपस्थित थे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!