अगर निजी बसों में हिस्सा मिला तो ले लूंगा राजनीति से संन्यास : कै. अभिमन्यु

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 02 Nov, 2018 09:33 AM

if you get a share in private buses you will retire from politics

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि निजी बसों के परमिट में अगर उनका व उनके परिवार का कोई हिस्सा साबित हुआ तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। जन विश्वास रैली में शिरकत करने.....

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि निजी बसों के परमिट में अगर उनका व उनके परिवार का कोई हिस्सा साबित हुआ तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। जन विश्वास रैली में शिरकत करने से पूर्व भाजपा नेत्री कमलेश ढांडा के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जहां एक ओर कर्मचारियों को सरकार का हिस्सा बताया, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि हरियाणा में दादा-पोता, बाप-बेटा और परिवार के सदस्यों की राजनीति का अध्याय बन्द हो चुका है। वित्त मंत्री ने कहा कि रोडवेज कर्मी सरकार का हिस्सा है और भाजपा सरकार ने कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए 7वां वेतन आयोग लागू किया है, जो पूर्व की सरकार नहीं कर सकी। रोडवेज कर्मचारियों की अधिकतर मांगें मानी जा चुकी हैं। कर्मचारी 720 बसों के परिमट रद्द की मांग कर रहे हैं, जबकि सभी पड़ोसी राज्यों में किलोमीटर स्कीम पर बसें चल रही हैं।
PunjabKesari
अरविंद केजरीवाल को मिथ्या प्रचार का माहिर बताते हुए कहा कि कितनी बार अदालत में केस दायर कर वापस लेना पड़ा है। केजरीवाल विश्वास लायक नहीं है और देश विरोधी ताकतों की गोदी में बैठकर बयान देते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पोटलीबाज बताते हुए कहा कि अपनी पोटली उठाकर जगह-जगह घूम रहे हैं और अली बाबा चालीस चोर की तरह उनके साथ सत्ता के लालची लोग घूम रहे हैं। रणदीप सिंह सुर्जेवाला पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा में जाने की बजाय दिल्ली में राहुल गांधी को पढ़ाने-लिखाने में लगे हुए हैं। 
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!