तेज रफ्तार का कहर, सहकारी बस पलट कर दुकान में घुसी, दर्जन सवारियां घायल

Edited By Shivam, Updated: 19 Sep, 2019 10:54 PM

high speed havoc cooperative bus overturned and entered shop

नेशनल हाईवे हिसार -चंडीगढ़ मार्ग पर तेज रफ्तार के कारण सहकारी परिवहन समिति की बस पलट गई। हादसे में दर्जन भर सवारिया घायल हो गई हैं। घायलों को ईलाज के लिए तुरंत नरवाना के नागरिक हस्पताल में लाया गया।

नरवाना(गुलशन): नेशनल हाईवे हिसार -चंडीगढ़ मार्ग पर तेज रफ्तार के कारण सहकारी परिवहन समिति की बस पलट गई। हादसे में दर्जन भर सवारिया घायल हो गई हैं। घायलों को ईलाज के लिए तुरंत नरवाना के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां 3 की गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा रेफर कर दिया  गया। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के अनुसार सहकारी परिवहन समिति की बस नोहर से जींद जा रही थी। तेज रफ्तार होने कारण नरवाना के देवीलाल स्कूल के सामने बस पलट गई और एक दुकान के अंदर जा घुस। इस हादसे में दर्जन भर सवारियां घायल हो गई, जिनमें 3 की गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा अस्पताल रेफर कर दिया गया शाहर थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि मामले की तफ्तीश जारी है। वहीं बस के परिचालक ने बताया कि फतेहबाद से नरवाना की तरफ आ रही थी बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई। इससे दर्जनभर सवारियां घायल हो गई

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!