रिश्वतखोर हवलदार गिरफ्तार, थाना प्रभारी को किया सस्पेंड

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 08 May, 2024 05:24 PM

head constable arrested in case of corruption

चोरी के मामले में आरोपी का रिमांड न लेने व उस पर कोई अन्य केस न लगाने की ऐवज में चार लाख रुपए रिश्वत लेने वाले हवलदार को गुड़गांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गुड़गांव, (ब्यूरो): चोरी के मामले में आरोपी का रिमांड न लेने व उस पर कोई अन्य केस न लगाने की ऐवज में चार लाख रुपए रिश्वत लेने वाले हवलदार को गुड़गांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस आयुक्त ने सिविल लाइन थाना प्रभारी को भी सस्पेंड कर दिया है। यह कार्रवाई एसीपी द्वारा की गई जांच के बाद की गई है। गुड़गांव पुलिस ने आरोपी हवलदार कुलविंद्र के खिलाफ आईपीसी 384 व प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, 3 मई को एक व्यक्ति ने डीसीपी वेस्ट को शिकायत दी थी कि वह दिल्ली में कबाड़ के समान का सेल परचेज का काम करता है। 25 अप्रैल को सिविल लाइन थाने के हवलदार कुलविंद्र ने उसे चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था और अपने साथ सिविल लाइन थाने ले आए। यहां हवलदार ने उससे कोर्ट में पेश करके रिमांड न लेने की एवज में व कोई अन्य केस न लगाने की एवज में रुपए की डिमांड की। 26 अप्रैल को शिकायतकर्ता के भतीजे ने हवलदार को चार लाख रुपए दिए थे। 

 

इस शिकायत पर एसीपी सिटी मुकेश ने जांच की तो यह आरोप सही पाए गए जिसके बाद सिविल लाइन थाने में हवलदार के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, मामले में थाना प्रभारी को भी सस्पेंड किया गया है। गुड़गांव पुलिस ने आमजन से अपील की है कि किसी भी प्रकार से किसी भी विभाग का कोई भी सरकारी/गैर सरकारी कर्मचारी रिश्वत मांगता है तो बिना की झिझक के तुरन्त गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त (CP), पुलिस उपायुक्त (DCP), पुलिस कंट्रोल रूम (0124-2316100), मोबाईल नंबर-9354017145 पर या एंटी करप्शन ब्यूरो के हेल्पलाइन नंबर-1064 पर कॉल करके सूचित करें। भ्रष्टाचार के विरुद्ध गुरुग्राम पुलिस कि यह कार्रवाई जारी रहेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!