क्या हरियाणा में बेलगाम हो चुके हैं सरकारी अधिकारी, भाजपा विधायक ने ही दे डाली धरने की चेतावनी

Edited By Shivam, Updated: 07 Nov, 2020 09:21 PM

has government officials become unbridled in haryana

हरियाणा में सरकारी अधिकारी अपनी मनमानी पर इस कदर उतर आएं हैं कि उन्हें जनता समस्या दिखाई ही नहीं पड़ रही है। वहीं भाजपा सरकार के ही विधायक यह कह रहे हैं कि पिछली सरकारों की बजाए मनोहर सरकार में विकास कार्यों के लिए ज्यादा फंड आया है। वहीं अब...

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा में सरकारी अधिकारी अपनी मनमानी पर इस कदर उतर आएं हैं कि उन्हें जनता समस्या दिखाई ही नहीं पड़ रही है। वहीं भाजपा सरकार के ही विधायक यह कह रहे हैं कि पिछली सरकारों की बजाए मनोहर सरकार में विकास कार्यों के लिए ज्यादा फंड आया है। वहीं अब अधिकारियों के खिलाफ जींद के विधायक कृष्ण मिड्ढा ने धरने की चेतावनी दे डाली है।

दरअसल, भिवानी रोड की बदहाली से तंग होकर स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया तो मौके पर स्थानीय विधायक कृष्ण मिड्ढा पहुंचे। लोगों में रोष देखकर विधायक को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने अधिकारी को मौके पर ही फोन लगा कर खरी-खरी सुना दी। विधायक ने फोन पर कहा, 'यह समाधान होगा या नहीं इसका हां या ना में जवाब दो, तुमने शहर में गदर मचा रखा है, सरकार को बदनाम कर दिया तुमने, बेशर्मी की हदें पार करदी तुमने' मिड्ढा बोले,  'जितना पैसा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिया है इतना पैसा कभी आया है क्या?'

वहीं विधायक मिड्ढा ने जींद प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि सोमवार तक समस्या का हल नहीं हुआ तो वह खुद लोगों के साथ धरना शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्या जेनुअन है, लेकिन अधिकारी सरकार को बदनाम कर रहे हैं। अधिकारी लोगों के काम समय पर नहीं करते, इसलिए सरकार को भुगतना पड़ रहा है।

बता दें, भिवानी रोड की ये हालत करीब दो साल से ऐसी ही है, बार बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारियों ने ना तो रोड को ठीक करना सही समझा और ना ही सिवरेज सिस्टम में सुधार किया, जिसकी वजह से रोड पर जलभराव और हादसे दोनों ही होते रहते हैं। अब देखना होगा कि विधायक की इतनी खरी खोटी सुनने के बाद भी अधिकारी रोड ठीक करते हैं या नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!