"पीएम को भेजेंगे खास चूरमा..." पेरिस ओलंपिक 2024 में बेटे की तैयारी को लेकर गोल्डल बॉय की मां का मोदी को वादा

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 06 Jul, 2024 06:34 PM

golden boy neeraj chopra is preparing hard for paris olympics 2024

पेरिस ओलंपिक 2024 का समय नजदीक आ गया है देश के खिलाड़ी पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पेरिस ओलंपिक 26 जुलाई से 11 अगस्त तक खेलने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं और बधाई दी।

पानीपत (सचिन शर्मा): पेरिस ओलंपिक 2024 का समय नजदीक आ गया है देश के खिलाड़ी पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं । पेरिस ओलंपिक 26 जुलाई से 11 अगस्त तक खेलने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं और बधाई दी तो वहीं कुछ खिलाड़ियों से ऑनलाइन भी बातचीत हुई। जिसमें गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा भी शामिल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीरज चोपड़ा से उनकी मां के हाथों से बना चूरमा खाने की मांग की तो नीरज चोपड़ा ने उन्हें मां के हाथ से बना खास चूरमा खिलाने का वादा किया।

 

पीएम को भेजेंगी खास चूरमा

 

नीरज चोपड़ा की माता सरोज देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने नीरज चोपड़ा से बात की, बहुत अच्छा लगा है। उन्होंने कहा कि परमात्मा ने अगर चाहा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशी घी, शक्कर से बना विशेष चूरमा खिलाएंगे। सरोज देवी ने कहा कि पहले भी चूरमा स्पेशल था, लेकिन इस बार उससे भी ज्यादा खास  चूरमा भेजेंगे। नीरज चोपड़ा की माता ने कहा कि नीरज से बातचीत हुई है तो उसे पूरा विश्वास है कि वो गोल्ड मेडल  जीतेगा।

नीरज चोपड़ा के पिता सतीश चोपड़ा ने कहा कि नीरज ने कहा है कि वो देश की शान के लिए खेल में 100% देगा। उन्होंने कहा कि अब नीरज चोपड़ा अपनी ग्रोइंग इंजरी से बाहर आ चुके हैं और लगातार 7 से 8 घंटे अभ्यास कर रहे हैं। सतीश ने बताया कि नीरज चोपड़ा  पिछले ओलंपिक से बेहतर इस ओलंपिक में थ्रो फेंकने की कोशिश करेगा।

 

PunjabKesari

 

गोल्ड की ओर बढ़ रहे नीरज

 

नीरज चोपड़ा के चाचा भीम चोपड़ा ने बातचीत में कहा कि नीरज चोपड़ा फोन पर बात हुई है तो उसने कहा की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है । उन्होंने कहा की उम्मीद है कि नीरज पहले की अपेक्षा बहुत बढ़िया खेल कर देश का नाम रोशन करेगा। भीम ने कहा कि यह परिवार के लिए बड़े ही गौरवशाली पल होंगे जब वह भारतीय दल का नेतृत्व करेगा इसलिये अब उसके कंधों पर देश की जिम्मेवारी बढ़ जाती है।

 

इस बार भी देश में खुशियों का बनेगा माहौल

 

भीम ने कहा कि इस बार देश में मेडलों की संख्या जरूर बढ़ेगी। चाचा ने कहा कि ओलंपिक एक महोत्सव की तरह होता है इसलिए ओलंपिक मेडल जीतने के लिए उसने बीच के सभी खेल छोड़ दिए थे क्योंकि नीरज ने ओलंपिक पर अपना फोकस रखा हुआ है। भीम चोपड़ा ने कहा कि परिवार को पूरी उम्मीद है कि पिछली बार की तरह इस बार भी देश में खुशियों का माहौल बनेगा। उन्होंने कहा कि चार-पांच दिन पहले नीरज से बात हुई थी। उसमें पूरी तरह से जोश, उत्साह व आत्मविश्वास दिख रहा है। भीम चोपड़ा ने  कहा कि मेडल तो परमात्मा के हाथ में है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्पेशल चूरमा जरूर खाने को मिलेगा ।भीम चोपड़ा ने कहा कि परिवार को बड़ी खुशी होगी कि प्रधानमंत्री को देसी घी व शक्कर का चूरमा बनाकर खिलाएंगे।

 

उन्होंने देश से अपील की की जिस प्रकार से क्रिकेट वर्ल्ड कप में देश ने पूरा साथ दिया इस तरह ओलंपिक के खेलों में भी  देश की जनता खिलाड़ियों का हौसला उत्साह बनाए ताकि अधिक से अधिक मेडल जीतकर भारत की शान बढ़ा सकें।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!