मामूली कहासुनी के चलते होटल मालिक ने ड्राइवर पर चाकू से किया हमला, गर्दन पर किए कई वार

Edited By Manisha rana, Updated: 24 Jun, 2022 01:16 PM

due to a minor altercation the hotel owner attacked driver

बहादुरगढ़ में होटल के मालिक ने मामूली कहासुनी के बाद अपने ड्राइवर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया जबकि ड्राइवर को घायल अवस्था में छोड़कर ...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में होटल के मालिक ने मामूली कहासुनी के बाद अपने ड्राइवर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया जबकि ड्राइवर को घायल अवस्था में छोड़कर अपने साथी के साथ भाग गया। घायल को गंभीर हालत में दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह वारदात बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल के पास हुई है। 

घायल ड्राइवर की पहचान डाबोदा गांव निवासी पवन के रूप में हुई है। वह बहादुरगढ़ में दिल्ली रोहतक रोड पर स्थित होटल के मालिक के पास बतौर ड्राइवर काम करता है। रात करीब 1:00 बजे उसका अपने मालिक जगबीर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े के बाद जगबीर नाम के होटल संचालक ने पवन पर चाकू से हमला बोल दिया और उसकी गर्दन पर चाकू से कई वार किए। वारदात के समय जगबीर का एक दोस्त भी उसके साथ था।

थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि उनके पास सूचना आई थी। घायल के बयान लेने के लिए पुलिस दिल्ली रवाना हो चुकी है। बयान लेने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी और उसी आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!