डिप्टी सीएम ने बीआर अंबेडकर की मूर्ति का किया अनावरण, 2024 चुनाव को लेकर बताया जेजेपी का प्लान

Edited By Saurabh Pal, Updated: 07 Jan, 2024 08:04 PM

deputy cm unveiled the statue of br ambedkar in sonipat

हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले लोकसभा चुनाव देश में होने हैं। इसको लेकर सभी राजनीतिक दल एक्शन मोड में नजर आ गए हैं...

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले लोकसभा चुनाव देश में होने हैं। इसको लेकर सभी राजनीतिक दल एक्शन मोड में नजर आ गए हैं। रविवार को हरियाणा में दो जगह बड़ी रैलियां होनी हैं। एक तरफ बरोदा विधानसभा में  कांग्रेस जन आक्रोश रैली कर रही है तो वहीं जननायक जनता पार्टी घरौंडा विधानसभा में नव संकल्प रैली का आयोजन कर रही है।

इस कड़ी में सोनीपत पहुंचे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने गांव बडोली में बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण किया। मौके पर उन्होंने हरियाणा में यक्ष प्रश्न बन चुका लोकसभा चुनाव और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर अहम सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव होंगे। दुष्यंत ने कहा कि हम गठबंधन में चुनाव लड़ेंगे या नहीं यह लोकसभा चुनाव से पहले निर्णय हो जाएगा।

 गांव बडोली पहुंचे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बाबा भीमराव अंबेडकर आज युवाओं की प्रेरणा का स्रोत है।  यह खुशी की बात है कि ग्रामीणों ने यहां पर डिजिटल लाइब्रेरी बनाने की मांग की है। लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव होने की अटकलें पर उन्होंने बोलते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव होंगे।

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पोर्टल बंद कर दे की बात कर रही है, लेकिन हम सरकार के साथ मिलकर हरियाणा की जनता को एक अच्छी सुविधा प्रदान कर रहे हैं। आज पीला राशन कार्ड बनवाने के लिए आम जनता को दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ते। बुजुर्गों की पेंशन उम्र के साथ अपने आप  जाती है और हमें लगता है कि कांग्रेस इन पोर्टल को बंद करके जनता की सुविधा बंद का काम करेगी। दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना चाहते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में हरियाणा के किसानों की 73 हजार एकड़ जमीन अपने दामाद को देने का काम किया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च  करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!