Haryana Top 10: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज पानीपत में जजपा नेता देवेंद्र कादियान के निवास पर पहुंचेंगे, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 25 Feb, 2023 11:36 PM

deputy cm dushyant chautala will reach the residence

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज जजपा के नेता देवेंद्र कादियान के स्थानीय निवास पर पहुंचेंगे। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

डेस्क: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज जजपा के नेता देवेंद्र कादियान के स्थानीय निवास पर पहुंचेंगे। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 

एस्कॉर्ट सर्विस ऐप का इस्तेमाल करने वाले युवा हो जाएं सावधान! ऑनलाइन डिमांड पर कॉलगर्ल नहीं, पहुंच रहे हैं लुटेरे 

लड़कों का आकर्षण लड़कियों की तरफ होता है, लेकिन यह आकर्षण युवाओं के लिए खतरनाक हो सकता है। युवा लड़कियों से दोस्ती करने व उनसे संबंध बनाने के लिए एस्कॉर्ट सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसकी आड़ में लुटेरे इन युवाओं के पास पहुंच रहे हैं।  

चोरी के सामान के साथ पुलिस ने धर दबोचा शातिर चोर, ऐसे पहुंचाया सलाखों के पीछे 

नरवाना पुलिस ने थाना प्रबंधक निरीक्षक रामनिवास के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए चोरी के मामले में आरोपी विकास उर्फ कोत्तर वासी मंगलपुर तहसील उचाना को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज गया। साथ ही एक दिन में दो जगह से चोरी हुई सामान बरामद हुई है। 

 मजदूरों से लूट करने वाले 2 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मोबाइल व पर्स बरामद 

शहर के बलदेव नगर इलाके में मजदूरों से लूट करने वाले 2 युवकों को  पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं नाबालिग लड़की को संरक्षण में लिया गया है। उनके कब्जे से मोबाइल व पर्स बरामद हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। 

युवक ने दोस्तों संग मिलकर जीजा को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने भाई समेत 4 को किया गिरफ्तार 

प्रेम विवाह से नाराज भाई ने दोस्तों संग मिलकर जीजा को मौत के घाट उतारा था। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई  हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हथियार और कार भी बरामद हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा,जिससे मामले का खुलासा हो सके। 

अंबाला CIA-2 ने छापेमारी कर पकड़ा बदमाश, घर से मिली विदेशी करंसी, गाड़ी से अवैध शराब बरामद 

छावनी की गांधी मार्केट में गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए-टू की टीम ने छापेमारी कर एक आरोपी को दबोचा है, हालांकि इस दौरान दो आरोपी पुलिस जवानों से हाथापाई कर मौके से फरार होने में सफल हो गए।  

20 लाख रुपए की हेराफेरी करने वाले ड्राइवर सहित चार आरोपियों को पुलिस ने किया काबू 

जिले में अपने निजी ट्रक चालकों पर व्यापारी और अधिकारी बेहद भरोसा जता रहे थे। लेकिन ट्रक चालकों ने विश्वास तोड़ कर मालिकों से ही लाखों रुपए की हेराफेरी कर डाली। जिले के मॉडल टाउन निवासी सचिन बंसल के ड्राइवर ने उनके 20 लाख रुपए ही गायब कर दिए। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को मिली बड़ी कामयाबी, 10 लाख की स्मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार 

हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। टीम ने 210 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। युवकी की पहचान करनाल के मुंडी गढ़ी के शोयब के रूप में हुई है।  

ई-टेंडरिंग के विरोध में धरने पर बैठे सरपंचों ने सरकार को चेताया, कहा - इसका खामियाजा आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा  

हरियाणा में सरपंच ई-टेंडरिंग और राइट-टू-रिकॉल के विरोध में धरने पर बैठे हुए हैं। सरपंचो के धरने को दो महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है। गोहाना ब्लॉक में पिछले दो महीने से धरने पर बैठे सरपंचो ने अब ऐलान किया है कि 1 मार्च को वे हरियाणा विधानसभा का घेराव करेंगे।  

पानीपत में इंडस्ट्रियल एरिया के पास बना दिया 28 करोड़ का स्टेडियम, धुएं से फूल रही खिलाड़ियों की सांस

देश को नीरज चोपड़ा जैसा खिलाड़ी देने वाले हरियाणा के पानीपत जिले में 28 करोड़ रुपए का स्टेडियम बनने के बाद भी खिलाड़ी यहां प्रेक्टिस के लिए नहीं पहुंच पा रहे। इसकी वजह यह है कि सरकार ने इस स्टेडियम के लिए गलत जगह का चयन कर लिया।  

हरियाणा में मुर्दों को दे डाली पेंशन, हाईकोर्ट ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब, जानें क्या है पूरा मामला  

मनोहर सरकार पार्ट-2 के आखिरी पूर्ण बजट में जहां बुढ़ापा पेंशन में बढ़ोतरी का ऐलान किया है, तो वहीं प्रदेश में पेंशन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल प्रदेश में उन लोगों को भी पेंशन बांट दी गई, जिनकी मौत हो चुकी है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!