Haryana Top10 : आज हांसी पहुंचेंगे डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला, विकास कार्यों का करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 15 May, 2023 06:23 AM

deputy cm dushyant chautala will reach hansi today

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सोमवार को हांसी पहुंचेंगे। इस दौरान वे पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इतना ही नहीं, डिप्टी सीएम पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन भी करेंगे...

डेस्क : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सोमवार को हांसी पहुंचेंगे। इस दौरान वे पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इतना ही नहीं, डिप्टी सीएम पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन भी करेंगे।

अचानक नरवाना सदर थाना पहुंचे विज, खामियां मिली, SHO समेत 5 पुलिस कर्मी सस्पेंड

गृह मंत्री अनिल विज ने रविवार को अंबाला से हिसार की तरफ जाते समय जींद के नरवाना सदर थाना का औचक निरीक्षण किया। इसमें अलग-अलग खामियों पर एसएचओ समेत पांच पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया। बताया जा रहा है कि आम जनता की कई शिकायतें लंबित थी वहीं थाने में कई अव्यवस्थाएं भी मिली थी। 

हरियाणा: 15 मई को बारहवीं और 16 को दसवीं का परीक्षा परिणाम होगा घोषित

सीबीएसई के नतीजे घोषित होने के तुरंत बाद हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने भी दसवीं और बारहवीं कक्षा के परिणामों को घोषित करने की तैयारी कर ली है। 15 मई को बारहवीं और 16 मई को दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किया जाएगा।

CBSE Result 2023: जींद की टॉपर के घर अचानक बधाई पहुंचे डिप्टी CM, इंजीनियर बनना चाहती है अलीशा

बोर्ड का जो एग्जाम है वह जिंदगी का एग्जाम है, आप हर एग्जाम में अपना बेस्ट दे और जो गोल है वह अचीव करें। अंक आप की जिंदगी में मैटर नहीं करते, यह एक एग्जाम था। आप दूसरा एग्जाम दोगे तो उसमें आपके अंक अच्छे आएंगे, लेकिन जिंदगी एक ही बार मिलती है ये बात 10वीं कक्षा की छात्रा अलीश मोर ने कही।

प्रदेश सरकार की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं पूर्व सैनिक, आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान

वन रैंक-वन पेंशन में विसंगतियों की मांग उठा रहे पूर्व सैनिक अब आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों में सरकार की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं। इस बार पूर्व सैनिक आर-पार की लड़ाई के मूड में नजर आ रहे हैं। सरकार को सीधे रूप से चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि मांगे पूरी नहीं होने पर बच्चों के साथ सड़कों पर उतरते हुए दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देंगे।

 

 

महेंद्रगढ़ के नागरिक अस्पताल में होम्योपैथिक फार्मेसिस्ट ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी हुआ बरामद

महेंद्रगढ़ के नागरिक अस्पताल में होम्योपैथिक फार्मेसिस्ट ने छुट्टी के बाद अपने कार्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और जांच में जुट गई। मृतक से सुसाइड नोट भी मिला है। 

Sonipat : दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में दहिया खाप, सरकार को दिया ये अल्टीमेटम

देश के नामचीन पहलवान दिल्ली के जंतर मंतर पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद व भारतीय कुश्ती फेडरेशन के चीफ बृजभूषण शरण पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे हैं। उसकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है लेकिन दिल्ली पुलिस ने अभी तक बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी नहीं की है।

कर्नाटक चुनाव पर बोले किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी, जब लोग सत्ता से दुखी होते हैं तो बदलाव करते हैं

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोग जब सत्ता से दुखी और परेशान हो जाते हैं तो वे बदलाव करते हैं। व्यवस्था परिवर्तन करना चाहिए न कि राजनीतिक परिवर्तन करना, मगर व्यवस्था परिवर्तन नहीं होता है।

दक्षिण से ही होती है देश में परिवर्तन की शुरुआत, हरियाणा में भी होगा बदलाव : भूपेंद्र हुड्डा

पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल की भाभी की शोकसभा में संवेदना व्यक्त करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कर्नाटक विधानसभा में हुई कांग्रेस की जीत को लेकर कहा की हमेशा दक्षिण से ही देश में परिवर्तन की शुरुआत होती है।  कर्नाटक चुनावों के जो नतीजे आये हैं उनसे साफ़ जाहिर है कि भविष्य में हरियाणा के साथ-साथ पूरे देश में परिवर्तन आएगा। 

जेजेपी अब राजनीतिक पार्टी नहीं रही, संकट में आएगी हरियाणा सरकार: दीपेंद्र

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार को जेजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जेजेपी अब एक राजनीतिक दल नहीं रहा, उसका आधार समाप्त हो चुका है। जहां जहां डिप्टी सीएम जाते हैं, वहां के विधायक भी उनके कार्यक्रमों में नहीं आते। हर विधायक अपने हिसाब से समर्थन दे रहा है। जिससे लगता है कि आने वाले समय में सरकार संकट में आ जाएगी।

हांसी में रिटायर्ड बैंक कर्मी की हत्या...किराएदार ने सिर पर वार कर उतारा मौत के घाट, हुआ फरार

हिसार जिले के हांसी में काली देवी रोड अस्पताल के पास रहने वाले एक बुजुर्ग की शनिवार देर रात हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि उनके घर में रहने वाले किराएदार ने ही हत्या की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!