दीपेंद्र हुड्डा ने रखी JJP और INLD के सामने ये शर्त , बोले- Congress देगी उनका साथ बस करें काम

Edited By Isha, Updated: 08 May, 2024 03:42 PM

deependra hooda put this condition before jjp and inld

राज्यसभा सांसद एवं रोहतक से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोसली विधानसभा के गांव श्यामनगर पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा की हरियाणा की सभी 10 की 10 सीटें आज के दिन कांग्रेस जीत रही हैं।

कोसली(मेेहन्दर भारती): राज्यसभा सांसद एवं रोहतक से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोसली विधानसभा के गांव श्यामनगर पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा की हरियाणा की सभी 10 की 10 सीटें आज के दिन कांग्रेस जीत रही हैं। लोगों का स्नेह और आशीर्वाद मिला तो पहले से ज्यादा क्षेत्र का विकास करेंगे। 

उन्होंने कहा की सार्वजनिक सभाओं से कांग्रेस का आरोप लगाने वाले भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा को कोसली की जनता वोट की चोट से हिसाब देगी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा की आज हरियाणा सरकार अल्पमत में हैं अगर JJP और INLD राज्यपाल को लिखकर दें की वह भाजपा के खिलाफ़ हैं तो कांग्रेस के 30 और समर्थित 3 विधायक उनका साथ देंगे। 

दीपेंद्र हुड्डा ने आज कोसली विधानसभा के दो दर्जन से ज्यादा गावों का तूफ़ानी दौरा किया जहां उनके लोगों का भरपूर समर्थन और प्यार मिला। अब देखना होगा कि 4 जून को आने वाले चुनावी परिणाम किसके पक्ष में होंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!