बहादुरगढ़ में आग के गोले में बदली CNG गाड़ी, चलती कार से कूदकर युवकों ने बचाई जान

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 03 Feb, 2023 09:56 PM

cng car turned into a fire ball in bahadurgarh men saved life by jumping

गाड़ी में दिल्ली से सीएनजी डलवा कर वापस बहादुरगढ़ की तरफ जाते समय कार में अचानक आग लग गई और दोनों युवकों ने चलती गाड़ी से कूदकर जान बचाई।

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़) : शहर में चलती कार में अचानक आग लग गई और सीएनजी गाड़ी देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हो गई। गनीमत यह रही कि कार में सवार दो युवकों ने समय रहते चलती कार से छलांग लगा दी, जिससे बड़ा हादसा टल गया। आग में कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। यह हादसा दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित जीवन ज्योति अस्पताल के पास हुआ। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया, लेकिन आग बुझने तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। 

 

PunjabKesari

 

सीएनजी डलवाने के बाद दिल्ली से बहादुरगढ़ लौट रहे थे युवक

 

शहर के लाइनपार क्षेत्र में रहने वाला सुरेंद्र अपने एक दोस्त के साथ अपनी मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में दिल्ली से सीएनजी डलवा कर वापस बहादुरगढ़ की तरफ आ रहा था। जब वह जीवन ज्योति अस्पताल के पास पहुंचे तो कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही सुरेंद्र और उसके दोस्त ने गाड़ी को धीमा किया और चलती गाड़ी से ही दोनों कूद गए। 

 

PunjabKesari

 

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, कार पूरी तरह जली

 

कार में आग लगने की सूचना बहादुरगढ़ के पूर्व एसडीएम रहे एचसीएस अधिकारी भूपेंद्र कुमार ने फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक कार पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। कार के मालिक सुरेंद्र का कहना है कि उनकी कार पूरी तरह से जल गई है, जिससे उन्हें भारी नुकसान हुआ है। हालांकि इस बीच गनीमत यह रही कि कार में सवार दोनों युवक पूरी तरह सुरक्षित हैं। अगर समय रहते दोनों गाड़ी से बाहर नहीं निकलते तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!