हरियाणा में ग्रुप C और D के रिजल्ट को लेकर सीएम का बड़ा ऐलान, इतने दिनों में किया जाएगा घोषित

Edited By Manisha rana, Updated: 22 Feb, 2024 09:44 AM

cm s big announcement regarding the results of group c and d in haryana

हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ग्रुप सी और डी के रिजल्ट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में लगभग 28-29 हजार पदों की भर्ती का परिणाम आगामी 8 दिनों में घोषित किया जाएगा।

चंडीगढ़ : हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ग्रुप सी और डी के रिजल्ट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में लगभग 28-29 हजार पदों की भर्ती का परिणाम आगामी 8 दिनों में घोषित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार के पिछले साढ़े 9 साल के कार्यकाल के दौरान की गई भर्तियों का आंकड़ा पिछली सरकार द्वारा 10 साल में की गई भर्तियों से कहीं अधिक है। वर्तमान सरकार ने ग्रुप-सी व डी पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा प्रक्रिया को सरल करते हुए CET का प्रावधान लागू किया। CET को लागू करने का लक्ष्य इंटरव्यू की व्यवस्था को खत्म करना और मेरिट के आधार पर योग्य युवाओं का चयन करना है।

बता दें कि बजट सत्र का दूसरा दिन काफी हंगामेदार रहा। बेरोजगारी का मसला हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन (HPSC) की भर्ती में कथित गड़बड़ी तक पहुंच गया। बुधवार को कांग्रेस विधायक यसवीर कादियान ने कहा कि 3 करोड़ रुपए के साथ सीडी भी मिली थी, जिसमें चैट थी। इस पर सदन में सीएम मनोहर लाल, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा व पूर्व स्पीकर रघुवीर कादियान तीन घंटे तक आमने-सामने हुए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा, ' रघुवीर कादियान जिस सीडी की बात कर रहे हैं, वह या तो कल तक टेबल करें, वरना उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लेकर आऊंगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!