सीएम मनोहर लाल ने महर्षि कश्यप जयंती के कार्यक्रम में लिया हिस्सा, कईं विकास कार्यों का किया शिलान्यास

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 06:48 PM

cm manohar lal took part in maharishi kashyap jayanti program

आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के तहत हरियाणा सरकार की ओर से 24 मई को महर्षि कश्यप जयंती पर करनाल में प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। आयोजन को खास बनाने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी कार्यक्रम में शिरकत की और जनता को संबोधित किया।

करनाल: आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के तहत हरियाणा सरकार की ओर से 24 मई को महर्षि कश्यप जयंती पर करनाल में प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। आयोजन को खास बनाने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी कार्यक्रम में शिरकत की और जनता को संबोधित किया।

इस मौके पर सीएम खट्टर ने कहा कि ये कार्यक्रम प्रेरणा देने वाला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सप्तऋषि में से एक नाम महर्षि कश्यप जी का है। उन्होंने कहा कि राजकीय कॉलेज जुंडला का नाम महर्षि कश्यप के नाम से रखा है। वहीं सीएम ने कहा कि धर्मशाला के विकास के लिए 44 लाख रुपये अनुदान दिए हैं और कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में महर्षि कश्यप पीठ स्थापित की जाएगी।

बता दें कि कार्यक्रम के बाद सीएम खट्टर ने पंचायत भवन से 88 करोड़ 29 लाख रुपए के लागत के 4 विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इसके साथ ही उन्होंने घंटा कर्ण महावीर मनोहर द्वार का उद्घाटन किया।

पंजाब में आप पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा पैसे लिए जाने पर सीएम मनोहर  लाल ने कहा कि ये इस तरह की पार्टी है। इनके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

सीएम ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका कोई बैकग्राउंड नहीं है। सीएम ने कहा कि हम लोगों को रोजगार मुहैया करवाकर उन्हें पैरों पर खड़ा करने के लिए काम कर रहे हैं। ताकि लोग स्वाभिमान से जी सकें। ये पार्टी राम भरोसे है।


 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!