मुख्यमंत्री ने पंचकूला जिले के लिए 5540 लाख रुपए की 11 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Edited By Vivek Rai, Updated: 28 Jun, 2022 08:36 PM

cm laid foundation stone of 11 projects worth rs 5540 lakh for panchkula

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज 11 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया, जो पंचकूला जिले के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होंगी। इस मौके पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि पंचकूला के विकास के लिए नई रूपरेखा तैयार की गई है और पंचकूला महानगरीय विकास प्राधिकरण का...

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज 11 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया, जो पंचकूला जिले के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होंगी। इस मौके पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि पंचकूला के विकास के लिए नई रूपरेखा तैयार की गई है और पंचकूला महानगरीय विकास प्राधिकरण का गठन भी किया है।

मुख्यमंत्री ने पंचकूला के लोक निर्माण विश्राम गृह से सूक्ष्म सिंचाई एवं नहरी विकास प्राधिकरण की 7500 प्रदर्शनी परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पंचकूला जिले के लिये 5540.23 लाख रुपए की जिन परियोजनाओं का शिलान्यास किया, उनमें पंचकूला-मोरनी-नीमवाला सडक़ मार्ग का सुदृढ़ीकरण, थापली-भुजकोटी वायां भोज धारला, भोज पीपला सडक़मार्ग मोरनी से बड़ीसेर वायां खरटीया, मंडलाय से भावड़ी वायां खरटीया सडक़मार्ग का अपग्रेडेशन, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिंजौर का पोलिक्लिनिक में अपग्रेडेशन, तांगड़ा कांगन से तांगड़ा हरी सिंह नहर का सुदृढ़ीकरण, राजकीय मॉडल सीरियर संस्कृति स्कूल बतौड़ में लडक़ो व लड़कियों के लिए शौचालय, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिंजौर में 15 नए कमरों का निर्माण शामिल है। इसके अलावा नगर निगम पंचकूला के वार्ड नंबर 4 के तहत सेक्टर-8, 9, 10, वार्ड नंबर 5 के तहत सेक्टर-15 की बिटुमिनस सडक़े तथा समनवाला से बिचपड़ी तक के लिंक रोड़ का शिलान्यास शामिल है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!