नशा मुक्ति केंद्र में व्यक्ति की मौत का मामला, रिपोर्ट में शरीर पर मिले चोट के निशान, अब हत्या का केस दर्ज

Edited By Manisha rana, Updated: 22 May, 2022 01:52 PM

case of death of person in drug de addiction center

सोनीपत के खरखौदा में कुछ दिन पहले नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती व्यक्ति की मौत मामले में खुलासा हुआ है कि व्यक्ति की मौत गिरने से नहीं...

सोनीपत : सोनीपत के खरखौदा में कुछ दिन पहले नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती व्यक्ति की मौत मामले में खुलासा हुआ है कि व्यक्ति की मौत गिरने से नहीं हुई थी जबकि उसे बुरी तरह पीटा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान मिलने के बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर शिकायत दी है। अब  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति रामपाल को 30 अप्रैल को ही नशा मुक्ति में भर्ती कराया था। जहां पर उनके साथ बुरी तरह पिटाई की गई। उसका देवर व बेटा जब उसके पति से मिलने आए तो उन्हें मिलने नहीं दिया गया। उनसे 50 हजार रुपये की मांग की गई। नहीं देने पर उसके पति के साथ कोई अनहोनी होने की धमकी दी गई थी। उसके पति ने उन्हें 2900 रुपये भी दिए थे। अन्य पैसे जल्द देने को कहा था। उसके बाद भी उसके पति पर हमला किया गया। 

बताया जा रहा है कि करनाल के पुंडरी निवासी रामपाल को चार मई की सुबह खरखौदा सीएचसी में लाया गया था जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक के भाई जयपाल ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की मांग की थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!