ब्राह्मण जमीन मामला: हाथ में फरसा थाम कर जयहिंद ने फिर दी सरकार को चेतावनी

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 May, 2022 07:32 PM

brahmin land case jaihind again warned government holding an ax

गौड़ ब्राह्मणों की जमीन को लेकर आज एक बार फिर से, आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी है। गुरूग्राम में बोलते हुए जयहिंद ने कहा कि ब्राह्मण हाथ जोड़ कर नहीं, बल्कि हाथ तोड़ कर सरकार से इस जमीन का मालिकाना हक...

गुरूग्राम(मोहित): गौड़ ब्राह्मणों की जमीन को लेकर आज एक बार फिर से, आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी है। गुरूग्राम में बोलते हुए जयहिंद ने कहा कि ब्राह्मण हाथ जोड़ कर नहीं, बल्कि हाथ तोड़ कर सरकार से इस जमीन का मालिकाना हक हासिल कर सकते हैं। हाथ में फरसा थाम कर उन्होंने मुख्यमंत्री को चेतामनी देते हुए 22 मई तक इस जमीन को लेकर लेटर जारी करने की मांग की है।

दरअसल जमीन का यह मामला रोहतक के परावल गांव की 26 एकड़ 3 कनाल जमीन का है। जानकारी के अनुसार गौड़ ब्राह्मणों ने यहां परशुराम मंदिर, स्कूल, कॉलेज और अस्पताल बनाने के लिए यह जमीन सरकार को दान में दी थी। लेकिन 2009 से लेकर अभी तक सरकार ने इस जमीन पर कोई निर्माण नहीं करवाया। बीती 24 अप्रैल को संबंधित विभाग ने नोटिस जारी कर इस जमीन के डेवलपमेंट चार्ज के रूप में 8 करोड़ 86 लाख रूपए जमा करवाने को कहा था। इसके बाद ही जमीन को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था। नवीन जयहिंद ने कहा कि मनोहर सरकार यह सुन ले कि हम 8 करोड़ तो क्या 8 'आने' भी नहीं देंगे। जयहिंद ने कहा कि यह जमीन ब्राह्मणों को देने को लेकर सरकार ने 22 मई तक कोई आदेश जारी नहीं किया तो इसके बाद ऐलान-ए-जंग होगी। उन्होंने कहा कि यहां भगवान परशुराम का मंदिर ही नहीं बल्कि स्कूल, कॉलेज और अस्पताल का निर्माण भी करवाया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!