BJP नेता के बेटे ने किसानों के खिलाफ सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, बोला- ऐसे लोग कलंक...

Edited By Isha, Updated: 17 Oct, 2020 12:05 PM

bjp leader son posted on social media against farmers

एक और किसान संगठन केंद्र सरकार के तीनों अध्यादेशों को लेकर पिछले लंबे समय से लामबद्ध नजर आ रहे हैं वहीं रतिया में एक भाजपा नेता के बेटे ने सोशल मीडिया में किसानों के आंदोलनों पर पोस्ट ने आग में घी काम किया है।

फतेहाबाद (रमेश): एक और किसान संगठन केंद्र सरकार के तीनों अध्यादेशों को लेकर पिछले लंबे समय से लामबद्ध नजर आ रहे हैं वहीं रतिया में एक भाजपा नेता के बेटे ने सोशल मीडिया में किसानों के आंदोलनों पर पोस्ट ने आग में घी काम किया है।
PunjabKesari
दरअसल रतिया के भाजपा नेता के पुत्र ने किसानों आंदोलनों को लेकर टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाली थी जिसमें लिखा था कि लोकतंत्र में सभी को अपना पक्ष रखने की आजादी है लेकिन आजकल कुछ सिरफिर लोग गलत प्रचार कर रहे हैं, व सामाजिक भाईचारे को बिगाड़ रहे हैं। ऐसे सभी लोगों की  खाद व तेल को बंद करके इनकी जायदाद कुर्क करके गरीबों में बांट देनी चाहिए। ऐसे लोग समाज के लिए कलंक हैं इन्हें सभी लोगों के मौलिक अधिकारों का हनन करने का कोई हक नहीं है।  अगर किसी को जान माल की हानि होती है तो इसकी भरपाई इनजमी जमीन बेच कर करनी चाहिए।

पोस्ट वायरल होने के बाद किसान संगठनों ने एक बैठक का आयोजन किया  जिसमें निर्णय लिया गया कि इस प्रकार की किसानों और किसान संगठनों के विरूद्ध अनर्गल पोस्ट ड़ालने वालों का बहिष्कार किया जाए, इनकी व्यापारिक प्रतिष्ठानों से कोई भी किसान सामान न खरीदे। उन्होंने साथ ही यह भी चेतावनी दी कि यदि भविष्य में इस प्रकार की पोस्ट फिर कोई डालता है तो उसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई भी की जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!