CM oath ceremony: जनता को भी VIP ट्रीटमेंट देने की BJP कर चुकी तैयारी, जानिए क्या किए हैं खास Arrangement

Edited By Isha, Updated: 15 Oct, 2024 07:24 PM

bjp has made preparations to give vip treatment to the public as well

50 से 75000 की भारी भीड़ जो प्रदेश भर से भाजपा की हैट्रिक के बाद नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण के भव्य कार्यक्रम की साक्षी बनने पहुंचेगी उनके बैठने-जलपान इत्यादि की उचित व्यवस्था के साथ वॉटरप्रूफ टेंट के नीचे भगवा और सफेद सुंदर पट्टियां

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): 50 से 75000 की भारी भीड़ जो प्रदेश भर से भाजपा की हैट्रिक के बाद नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण के भव्य कार्यक्रम की साक्षी बनने पहुंचेगी उनके बैठने-जलपान इत्यादि की उचित व्यवस्था के साथ वॉटरप्रूफ टेंट के नीचे भगवा और सफेद सुंदर पट्टियां लगाकर पंडाल को सजाया गया है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे, देश के गृहमंत्री अमित शाह के अलावा कई केंद्रीय मंत्री व कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी इस आयोजन में शामिल होंगे। एनडीए के सभी घटक दल भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किए गए हैं। वैसे तो विपक्षी दलों के नेताओं को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है लेकिन देखना यह भी रहेगा कि कौन-कौन से नेता इसमें शामिल होंगे।


चप्पे चप्पे पर रहेगी प्रशासन की नजर

 17 अक्टूबर को होने वाले इस आयोजन में जिस मंच पर देश की यह सभी बड़ी हस्तियां स्थान ग्रहण करेगी वह मंच 8 से 10 फुट ऊंचा व पूरी तरह से मजबूत बनाया गया है ताकि मंच पर अधिक उपस्थिति भी हो जाए तो भी किसी प्रकार से मंच टूटने इत्यादि का खतरा न हो। इस कार्यक्रम में पहुंचने वाली आम जनता को भी वीआईपी ट्रीटमेंट देने की पूरी तैयारी कर ली गई है।

दरअसल इस कार्यक्रम में चाहे कोई बीजेपी का कार्यकर्ता पहुंचे या कोई अन्य पार्टी से जुड़ा व्यक्ति सभी की एंट्री के लिए वीआईपी गेट बनाए गए हैं। जहां उनके पहुंचने पर स्वागत किया जाएगा। 2014 में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ताजपोशी के वक्त भी इस स्थान को ही सौभाग्य प्राप्त हुआ था। अब जब कांग्रेस की लहर के बावजूद भाजपा कांग्रेस के किले को पूरी तरह से नेस्तानबुद करने में कामयाब हुई है तो यह खुशी कई गुना अधिक बड़ी हो चुकी है।

इसलिए अब नायब सिंह सैनी की ताजपोशी पर होने वाला यह कार्यक्रम 2014 से कहीं अधिक भव्य होगा। कार्यक्रम को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मेहनत करता नजर आ रहा है। पुलिस कमिश्नर सिवाच कविराज, डीसीपी हेमंत्री कौशिक, गुप्तचर विभाग की टीम तथा पूरा पुलिस बल सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध को लेकर पूरी तरह से अलर्ट मोड पर हैं। इस कार्यक्रम में चप्पे चप्पे पर पुलिस की निगाहें होंगी। सीसीटीवी कैमरास तथा ड्रोन की मदद से सुरक्षा एजेंसियां कार्यक्रम पर नजर बनाकर रखेंगे। कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता साफ संदेश दे रहे हैं कि जितना शानदार जनादेश प्रदेश की जनता ने भाजपा को दिया है उतना ही भव्य कार्यक्रम जनता के लिए आयोजित किया जा रहा है।


कांग्रेस की दुकान में झूठ के अलावा कोई सामान नहीं : नायब सिंह सैनी

पंजाब केसरी से बातचीत के दौरान नायब सिंह सैनी ने प्रदेश की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों पर - विकास पर और मजबूत होते भारत पर जनता ने मोहर लगाई है। बुधवार को विधायक दल की बैठक होनी है जिसमें नियुक्त हुए केंद्रीय ऑब्जर्वर भी शामिल होंगे, जिसमें विधायक दल का नेता चुना जाएगा। 17 तारीख को नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह होगा। पूरे प्रदेश की जनता में एक बड़ा जोश देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर है। होने वाले इस भव्य शपथ ग्रहण कार्यक्रम में एनडीए के हमारे साथी भी शामिल होंगे।

केंद्रीय लीडरशिप और भाजपा के तमाम प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। नायबसिंह सैनी ने कहा कि पूरे देश में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का जो योजनाबध्द तरीके से जनता को लाभ मिल रहा है,इस कारण मोदी की गारंटी पर लोग विश्वास कर रहे हैं। हरियाणा के बाद झारखंड और महाराष्ट्र में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है।

क्योंकि कांग्रेस झूठ बोलकर- लोगों में दुष्परचार करके- भ्रमित करने का काम करती करती है। कांग्रेस की दुकान में झूठ के अलावा कोई सामान नहीं है इनका असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है। इनका नकाब उतर चुका है इनकी बातों पर लोगों ने विश्वास करना बंद कर दिया है। अब नरेंद्र मोदी की बातों पर ही विश्वास जनता करती है। क्योंकि मोदी ने जो कहा है वह किया है। माननीय मोदी जी ने जो नहीं भी कहा है वह भी धरातल पर उतार कर जनता को लाभ दिया है। इसलिए जनता नरेंद्र मोदी को स्नेह और प्यार करती है। इसी के चलते झारखंड और महाराष्ट्र में भी हमारी प्रचंड बहुमत से सरकार बनने जा रही है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!