भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र चतरभुज अत्री का दावा- हरियाणा में फिर खिलेगा कमल, जनता का मिल रहा आशीर्वाद

Edited By Ramkesh, Updated: 26 Sep, 2024 03:05 PM

bjp candidate devendra chaturvedi atri claims lotus will bloom again

उचाना कलां विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र चतरभुज अत्री ने प्रचार के दौरान बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में फिर कमल खिलने जा रहा है। जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सब आपके सामने है आपसे कुछ...

जींद(अमनदीप पिलानिया): उचाना कलां विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र चतरभुज अत्री ने प्रचार के दौरान बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में फिर कमल खिलने जा रहा है। जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सब आपके सामने है आपसे कुछ छुपा नहीं है।  ये जनसैलाब है, बुजुर्गों का आशीर्वाद है, माताओं बहनों का आशीर्वाद है और युवा साथी जोश और उत्साह के साथ मेरा स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरा नहीं उचाना हलके का स्वागत है और ये हमारा सबसे बड़ा गांव है। पैतृक गांव मानता हूं मैं खटकड  को, यहां मेरे पिताजी ने  40 साल तक हलके में भी सेवाएं की और खटकड  गांव से विशेष लगाव रहा है।

ये हमारे सात आठ जो हमारे गांव में यहां मेरे पिताजी हमेशा यहां से जाना आना यही से होता था, तो सबसे पारिवारिक संबंध है और परिवार की तरह मिलते है।  हमारे लिए सबसे बड़ी दिक्कत ये है की पिछले 50 साल से जो परिवार ये है। यहां राज़ कर रहा था यहां पर आज तक हमारी माताओं बहनों के सिर से मटके भी नहीं उतरे। सबसे बड़ा है हमारा नहरी पानी। हमारे खेत तक हमारे किसान जब समृद्ध होंगे और किसान समृद्ध होगा तो देश समृद्ध होगा।

उन्होंने कहा कि किसानों पर ही देश डिपेंड है तो मुझे लगता है हमारे नहरी पानी की दिक्कत है। हमारा सबसे बड़ा है विकास में रोड़ा हैं और उसी को लेकर हम साथ चल रहे हैं तो हमारा सबसे बड़ा विकास में अगर विकसित उचाना में कोई रोड़ा है तो नहरी पानी और नहरी पानी को हम लेकर आएंगे। हम विश्वास दिला रहे हैं, हर व्यक्ति जानता है उचाना का बच्चा बच्चा जानता है कैसे राज है, किस तरह के राज है। सबको पता है लोग बदलाव चाहते हैं और हम लोग यहां से निशंदे जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी  हम लोग यहां काम कमल का फूल खिलाने जा रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!