सरपंच हत्या मामले में बड़ा खुलासा: पंच ने ही साजिश रच कर दिया था वारदात को अंजाम

Edited By Shivam, Updated: 18 Jul, 2020 05:14 PM

big revelation in sarpanch murder case panch had conspired crime

रोहतक जिले के चिड़ी गांव में के सरपंच बालकिशन की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला कोई बाहरी नहीं, बल्कि गांव का ही पंच कपिल निकला, जिसने अपने साथियों के साथ साजिश रच कर सरंपच बालकिशन की हत्या कर दी।...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के चिड़ी गांव में के सरपंच बालकिशन की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला कोई बाहरी नहीं, बल्कि गांव का ही पंच कपिल निकला, जिसने अपने साथियों के साथ साजिश रच कर सरंपच बालकिशन की हत्या कर दी। हत्या का कारण पैसों का लेन-देन है, आरोपी कपिल को पंचायत में 90 हजार जमा कराने थे, जिसके लिए सरपंच कपिल पर दबाव बना रहा था। 

इस मामले में पुलिस ने पंच कपिल सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि पंच कपिल ने गांव की पंचायती जमीन ठेके पर ले रखी है, जिसकी एवज में कपिल को पंचायत में 90,000 रूपये जमा कराने थे, जिसके लिए सरपंच पंच पर दबाव बना रहा था, जिस कारण पंच ने हत्या की साजिश रच डाली। उन्होंने बताया कि हत्याकांड में अन्य युवक भी शामिल हो सकते हैं, फिलहाल पंच व उसके साथी से पूछताछ करेंगे।

गौरतलब है कि बीते वीरवार को चिड़ी गांव के सरपंच बालकृष्ण के घर कुछ लोग कागजातों पर दस्तखत कराने का बहाना बनाकर घर में घुसे और मौका पाते ही सरपंच को गोली मार कर घायल कर दिया। घायल सरपंच को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इस वारदात के संबंध में लाखनमाजरा थाने में मामला दर्ज किया गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!