"अच्छा होगा कि अपनी पार्टी को संभाल लें..." अभय के बयान पर हुड्डा का पलटवार

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 24 Jun, 2024 04:11 PM

bhupendra hooda s counter attack on abhay s statement

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोमवार को पंचकूला में आयोजित सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को पहुंचे। यहां सरकार के अल्पमत में होने का दावा करते भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार को नैतिक आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है।

पंचकूला (उमंग श्योराण): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोमवार को पंचकूला में आयोजित सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को पहुंचे। यहां सरकार के अल्पमत में होने का दावा करते भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार को नैतिक आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोकसभा चुनाव में हरियाणा में 10 में से 5 सीटों पर भाजपा की हार पर उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूरी तरह साफ कर दिया जाएगा, आने वाला समय कांग्रेस का है।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस सरकार बनने पर 25 लाख रुपए तक का मुक्त इलाज मुहैया करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई भी गंभीर बीमारी होने पर किसी भी गरीब को किसी के आगे हाथ नहीं फैलाने पड़ेंगे, इलाज के लिए ना ही कर्ज लेना पड़ेगा और न अपना घर या जमीन बेचनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि गरीब के इलाज की जिम्मेदारी कांग्रेस सरकार उठाएगी।

अभय के बयान पर किया पलटवार

अभय चौटाला के भूपेंद्र को भाजपा ऐजट बताने वाले बयान पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अच्छा होगा कि अभय चौटाला अपनी पार्टी को संभाल लें, वो धरातल पर पहुंचे हुए हैं। वहीं जयप्रकाश के बयान पर महिलाओं ने आज प्रदर्शन किया जिस पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वो अपनी स्पष्टीकरण दे देंगे, लेकिन जहां तक विरासत का सवाल है तो जो बड़े नेता है पूरा देश उनकी विरासत है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में सरकार रहते यह योजना लागू की थी हरियाणा में भी अमलीजामा पहनाया जाएगा। पार्टी की सरकार बनने पर प्रत्येक बुजुर्ग को ₹6000 पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, महंगाई से राहत देने के लिए ₹500 में गैस सिलेंडर और 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!