HSSC दफ्तर पर तालाबंदी कार्यक्रम से पहला कुंडू का यू-टर्न, CET को बताया वजह

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 Jun, 2022 07:06 PM

balraj kundu s u turn from lockout program at hssc office in panchkula

कुंडू ने कहा है कि पंचकुला स्थित एचएसएससी कार्यालय पर ताला जड़ने की हमारी घोषणा के पश्चात प्रदेश सरकार द्वारा हरिय़ाणा पुलिस भर्ती (पुरूष एवं महिला) का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। इसलिए फिलहाल वे अपना यह कार्यक्रम स्थगित कर रहे हैं।

चंडीगढ़(धरणी): 22 जून को पंचकूला स्थित एचएसएससी कार्यालय पर विधायक बलराज कुंडू द्वारा ताला जड़ने का कार्यक्रम फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। कुंडू ने कहा है कि पंचकुला स्थित एचएसएससी कार्यालय पर ताला जड़ने की हमारी घोषणा के पश्चात प्रदेश सरकार द्वारा हरिय़ाणा पुलिस भर्ती (पुरूष एवं महिला) का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है और सीईटी (CET) का सिलेबस भी जारी किया है, जिसके मद्देनजर सरकार से बाकि बचे विषयों पर भी जल्द ही सकारात्मक पहल किये जाने की हमें उम्मीद है। इसलिए फिलहाल वे अपना यह कार्यक्रम स्थगित कर रहे हैं।

भर्तियों का रिजल्ट जारी ना होने पर तालाबंदी की घोषणा की थी

बता दें कि जन सेवक मंच के संयोजक एवं महम से आजाद विधायक बलराज कुंडू ने कुछ दिन पहले यह घोषणा की थी कि यदि सरकारी परीक्षाओं का परिणाम जल्द ही घोषित नहीं होगा तो वे पंचकूला स्थित एचएसएससी दफ्तर पर ताला जड देंगे। आज इस तालाबंदी कार्यक्रम को स्थगित करने को बलराज कुंडू ने कहा कि हरियाणा के युवाओं की कुछ जिन मांगों को लेकर एचएसएससी दफ्तर को ताला लगाने का कार्यक्रम तय किया गया था। उनमें शामिल मुख्य मांगें पूरी होने तथा युवाओं की नौकरियों से जुड़े बाकि मुद्दे के जल्द हल होने के आश्वासन के बाद युवाओं से विचार-विमर्श करके ही जन सेवक मंच ने 22 जून के तालाबंदी कार्यक्रम को स्थगित करने का फैंसला लिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस के पुरुष एवं महिला सिपाहियों की भर्ती का रिजल्ट जारी करने एवं सीईटी को लेकर सरकार द्वारा उठाए गए सकारात्मक कदमों के लिए वे प्रदेश सरकार का आभार जताते हैं और सरकार के रुख को देखते हुए उम्मीद करते हैं कि बाकी तमाम भर्तियों के रिजल्ट भी शीघ्रता से घोषित किए जायेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!