बजट में बहादुरगढ़ को मिली बड़ी सौगात, मेट्रो विस्तार की घोषणा से लोगों में खुशी की लहर

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 23 Feb, 2023 03:15 PM

bahadurgarh got a big gift in the budget a wave of happiness among

सीएम मनोहर लाल ने बतौर वित्त मंत्री पेश किए गए इस बजट में बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो विस्तार की घोषणा से लोगों में काफी खुशी का माहौल है।

बहादुरगढ़(प्रवीण): सीएम मनोहर लाल ने बतौर वित्त मंत्री पेश किए गए इस बजट में बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो विस्तार की घोषणा से लोगों में काफी खुशी का माहौल है। इतना ही नहीं आसौदा से राजधानी दिल्ली के टिकरी बॉर्डर तक एलिवेटेड रेल कॉरिडोर के प्रस्ताव से भी लोग बेहद खुश हैं। स्थानीय लोगों ने लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया।

बता दें कि बहादुरगढ़ में भाजपा नेताओं ने सेक्टर 6 के कम्युनिटी सेंटर में एक साथ बैठकर मुख्यमंत्री का बजट भाषण सुना। भाजपा नेताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पेंशन बढ़ोतरी करके बुजुर्गों का मान सम्मान बढ़ाया है। यहां के बीजेपी नेता और आम लोग आसौदा तक मेट्रो विस्तार से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि मेट्रो विस्तार सांखोल से आसौदा तक होने के कारण बहादुरगढ़ का विकास तेजी से होगा। इतना ही नहीं दिल्ली रोहतक रेल मार्ग पर आसौदा से टिकरी बॉर्डर तक एलिवेटेड रेल कॉरिडोर बनने से रेलवे ट्रैक पर होने वाले हादसों में कमी आएगी और रेलवे फाटक की वजह से लगने वाले जाम से भी मुक्ति मिलेगी। वहीं उद्योगपतियों ने एमएसएमई को प्रोत्साहन देने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!