काले पर्दे से ढके ऑटो में छात्रा से दुष्कर्म की हो रही थी कोशिश, पैर हिलते देख DSP ने पीछा कर बचाया

Edited By vinod kumar, Updated: 14 Jan, 2021 03:44 PM

attempting to misdemeanor a student in auto

हरियाणा में एक छात्रा का काले पर्दे से ढके ऑटो में अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास करने की शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। डीएसपी की सर्तकता से छात्रा हैवानों की हवस का शिकार होने से बच पाई। आरोपियों ने तो छात्रा के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या करने...

हिसार (विनोद सैनी): हरियाणा में एक छात्रा का काले पर्दे से ढके ऑटो में अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास करने की शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। डीएसपी की सर्तकता से छात्रा हैवानों की हवस का शिकार होने से बच पाई। आरोपियों ने तो छात्रा के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या करने की भी साजिश रजिश थी, लेकिन डीएसपी ने उन्हें सफल होने नहीं दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ऑटो से चाकू भी बरामद किया है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक हिसार में मिलगेट कैंची चौक से छात्रा कॉलेज के लिए ऑटो में बैठी थी, इस ऑटो में चालक का मौसेरा भाई भी था। वह मुंह दबाकर छात्रा से जबरदस्ती करने लगा। आरोपी छात्रा को कॉलेज छोड़ने के बजाय एयरपोर्ट चौक पर सिरसा रोड की तरफ ले जाने लगे तभी सरकारी गाड़ी से जा रहीं डीएसपी भारती डबास की नजर ऑटो पड़ी तो उन्हें लड़की के पांव आगे पीछे होते दिखाई दिए। इस पर उन्होंने ऑटो का पीछा किया और उसे सिरसा रोड पर रुकवा लिया। ऑटो रुकने के बाद जब उन्होंने पर्दा हटाकर देखा तो एक युवक ने छात्रा का मुंह दबा रखा था, छात्रा सहमी हुई थी, वह उन्हें देखकर बिलख पड़ी। छात्रा ने कहा कि अगर आप नहीं आती तो उसके साथ बहुत बुरा हो जाता।

इस बारे डीएसपी भारती डबास ने बताया कि दोनों आरोपी दुष्कर्म के बाद हत्या भी कर सकते थे। ऑटो से चाकू भी बरामद किया गया है। विनोद व उसके चचेर भाई नवीन के खिलाफ मारपीट, अपहरण, छेड़छाड़, धमकी, एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। उन्होने बताया कि आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!